रीवा

रीवा / SGMH के COVID-19 वार्ड में चोरी, हजारो का सामान ले उड़े चोर

रीवा / SGMH के COVID-19 वार्ड में चोरी, हजारो का सामान ले उड़े चोर
x
रीवा (REWA NEWS) :  संजय गांधी अस्पताल की चौथी मंजिल पर बनाए गए कोविड जनरल वार्ड में चोरो ने जमकर ताड़व मचाया है। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात चोर वार्ड में घुसे थें और मरीजों का सामान चोरी करके ले गये। इस घटना की जानकारी लगते ही अस्पताल प्रशासन सख्ते में आ गया। कोविड वार्ड में चोरी होने की सूचना पुलिस को दी गई है।

रीवा (REWA NEWS) : संजय गांधी अस्पताल की चौथी मंजिल पर बनाए गए कोविड जनरल वार्ड में चोरो ने जमकर ताड़व मचाया है। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात चोर वार्ड में घुसे थें और मरीजों का सामान चोरी करके ले गये। इस घटना की जानकारी लगते ही अस्पताल प्रशासन सख्ते में आ गया। कोविड वार्ड में चोरी होने की सूचना पुलिस को दी गई है।

ऑक्सीमीटर, मोबाईल ले गये चोर

बताया जा रहा है कि चोर वार्ड से न सिर्फ मरीज का महंगा मोबाइल चोरी करके ले गये है बल्कि मारीजों का आक्सीजन लेवल नापने वाला यंत्र ऑक्सीमीटर व हजारों रूपये नकदी चोरी करके ले गये है।

अस्पताल की सुरक्षा को चाकचौबंद बनाने के लिये अस्पताल प्रशासन लाखों रूपये खर्च कर रहा है। सुरक्षागार्ड लगाये जाने के साथ ही पूरे परिसर को कैमरो से लैस किया गया है। इसके बाद भी शतिर चोर घटना को अंजाम दे रहे है। चर्चा है कि इस घटना में शतिर चोरों का हाथ होने की संभावना। वजह यह कि कोविड वार्ड का नाम सुनते लोग उससे दूरी बना लेते है। ऐसे में चोरी होना कई गम्भीर सवालों को जन्म दे रहा है।

जांच करने पहुची पुलिस

कोविड वार्ड में हुई चोरी के घटना की जांच करने के लिये अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल अपने स्टाप के साथ अस्पताल में पहुच कर जानकारी लिये है, हांलाकि चोरी मामले में अभी पुलिस किसी नतीजे पर नही पहुची है।

Next Story