रीवा

Rewa : युवती का अश्लील वीडियो युवक ने तैयार कर किया वायरल, पीड़िता पहुची थाने

Rewa : युवती का अश्लील वीडियो युवक ने तैयार कर किया वायरल, पीड़िता पहुची थाने
x
रीवा जिले (Rewa District) के बैंकुठपुर थाना (Baikunthpur) क्षेत्र युवती का अश्लील वीडियों सार्वजनिक किये जाने का मामला सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित युवती थाना पहुची और अरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

रीवा (Rewa) जिले के बैंकुठपुर थाना (Baikunthpur) क्षेत्र की युवती का अश्लील वीडियों सार्वजनिक किये जाने का मामला सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित युवती थाना पहुची और अरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस समय गवाए बिना सक्रिय हो गई और आरोपी युवक को उसके हटवा गांव (Hatwa Village) से गिरफ्तार कर लिया है।

मार्च माह में बनाया था वीडियों

बताया जा रहा है कि अरोपी युवक मार्च माह में युवती का अश्लील वीडियों तैयार किया था। जिसके आधार पर युवती को लगातार ब्लैक मेल कर रहा था। इतना ही नही वह वीडियों को सोशल मीडिया में जारी करने की धमकी भी दे रहा था।

ऐसे बिगड़ा मामला

जानकारी के तहत आरोपी युवक नही चाहता था कि उक्त युवती का कही विवाह हो, तो पीड़िता लगातार उससे दूरी बना रही थी। जिसके चलते वह तैयार किया गया अश्लील वीडियों युवती के परिजनों को भेज दिया।

मामला सामने आने के बाद जहाँ घर के लोगो के होष उड़ गये वही लड़की ने अब आरोपी को सबक सिखाने के लिये पुलिस का सहारा लिया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story