रीवा

रीवा: मामूली विवाद में भड़की संजय गाँधी अस्पताल में गार्ड की नौकरी कर रही पत्नी, पति का अपहरण कराकर किया ऐसा कांड....

रीवा: मामूली विवाद में भड़की संजय गाँधी अस्पताल में गार्ड की नौकरी कर रही पत्नी, पति का अपहरण कराकर किया ऐसा कांड....
x
संजय गांधी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रही एक महिला पर उसके ही पति ने अपहरण कराकर मारपीट कराने का आरोप लगाया है।

रीवा। संजय गांधी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रही एक महिला पर उसके ही पति ने अपहरण कराकर मारपीट कराने का आरोप लगाया है। रीठी निवासी उमेश रावत का आरोप है कि मामूली कहासुनी होने के बाद उसकी पत्नी ने अस्पताल से ही किसी को फोन किया। वह अस्पताल में ही था कि चार की संख्या में बोलेरो सवार आरोपी पहुंचे और उसे बंधक बनाकर उठा ले गये और जमकर पिटाई करने के बाद अस्पताल में ही छोड़ कर फरार हो गये।

महिला के पति उमेश साकेत के मुताबिक पूरी घटना रीवा के अमहिया थाना क्षेत्र के संजय गांधी अस्पताल की बताई जा रही है। रीठी निवासी उमेश रावत ने बताया कि उसकी पत्नी संजय गांधी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड है। बीती शाम उसका पत्नी से मामूली विवाद हो गया था। उसी समय पत्नी ने फोन करके चार युवकों को बुलाया था। उमेश साकेत ने बताया कि वह संजय गांधी अस्पताल में ही था, उसी समय बोलेरो में सवार होकर अस्पताल पहुंचे चार आरोपियों ने उसे उठा लिया और बोलेरो में डालकर रायपुर कर्चुलियान ले गए। उसके साथ रात भर बंधक बनाकर मारपीट की गई। इसके बाद उसे लह-लुहान हालत में संजय गांधी अस्पताल में छोड़ कर फरार हो गए।

रीठी निवासी उमेश रावत द्वारा लगाये गये आरोप यदि सही हैं तो यह संजय अस्पताल की सुरक्षा से जुड़ा गंभीर मामला है। अस्पताल परिसर से किसी का अपहरण हो जाय और किसी को पता नहीं चले, यह कैसे संभव है। इसके बाद भी अपहरण जैसी गंभीर वारदात एक महिला सिक्योरिटी गार्ड द्वारा कारित कराया जाना बहुत सारे सवाल खड़े करता है। इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

Next Story