Rewa_Riyasat/17-rewariyasat-news.jpg

Rewa: ठग निकला सोशल मीडिया का दोस्त, वीडियो वायरल करने दे रहा था धमकी, यूपी से उठा लाई बिछिया पुलिस

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
22 Jul 2021

Rewa/रीवा। अगर सर्तकता के साथ सोशल मीडिया का उपयोग न किया जाय तो काफी घातक सिद्ध हो जाता है। ऐसा ही एक मामला रीवा के बिछिया थाने का सामने आया है। जिसमें बिछिया की रहने वाली एक युवती सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से यूपी के एक लडके से दोस्ती की। लेकिन यह दोस्त ठग निकला। वह युवती को अपने झासे में लेकर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस में की और पुलिस ने विगत दिनों उत्तर प्रदेश पुलिस की सहायता से आरोपी को गिरफतार कर लिया। 

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार कुशीनगर उत्तर प्रदेश के रहने वाले युवक और रीवा के बिछिया की रहने वाली युवती में फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई। दोनों में बाते होने लगी और बाद में वीडियो  कॉलिंगऔर फिर धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती पक्की हो गई। एक दिन आरोपी ने युवती को झांसे में लेकर उसका वीडियो बना लिया। फिर ब्लैकमेल आपत्ति जनक चीजें वायरल करने की धमकी दे रहा था। ऐसे में युवती काफी समय तक परेशान रही फिर उसने हिम्मत कर पुलिस की सहायता ली। 

पुलिस ने की कार्रवाई

युवती की रिर्पोट के आधार पर बिछिया पुलिस न साइबर सेल की मदद ली। साइबर सेल से मिले युवक के लोकेशन के आधार पर संबंधित यूपी पुलिस से बात की गई। जिसमें यूपी पुलिस ने सहयोग का भरोशा दिया और आरोपी को पकडने एक टीम उत्तर प्रदेश के कुशीनगर गई और विगत दिनों आरोपी को गिरफतार कर लाई। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER