रीवा

Rewa: युवती ने झोपड़ी में लगाई फांसी, हो गई मौत

Rewa: युवती ने झोपड़ी में लगाई फांसी, हो गई मौत
x
रीवा / Rewa News: जिले के गोविंदगढ़ थाना (Govindgarh Police Station) अंतर्गत डिहिया नरसिंहपुर (Dihiya Narsinghpur) में एक युवती ने रात के समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रीवा / Rewa News: जिले के गोविंदगढ़ थाना (Govindgarh Police Station) अंतर्गत डिहिया नरसिंहपुर (Dihiya Narsinghpur) में एक युवती ने रात के समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

युवती ने फांसी घर के पास बनी एक झोपड़ी में जाकर लगयां। परिजनो को इस बात की जानकारी सुबह जगने पर हुई।

जब काफी देर तक युवती का कहीं पता नही चल तो परिजन उसे ढूढने लगे। पता चला कि परिजन युवती को खोजते हुए झोपडी में पहुंचे तो वहा युवती की फांसी के फंदे से लटकती मिली।

घटना की जानकारी परिजनो द्वारा गोविंदगढ थाने को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। वही एफएसएल टीम को बुलाया गया।

रात के समय लगाई फांसी

बताया जाता है कि प्रतिदिन की तरह परिवार के लोग खाना खाकर सो गये। बताया जाता है युवती भी परिजनो के साथ खाना खाया और वह भी सोने चली गई।

रात के समय वह कब बिस्तर से उठकर चली गई और घर के पास बनी झोपडी में जाकर फांसी लगा ली किसी को पता नही चला।

सुबह बिस्तर पर नही दिखी

परिजनों का कहना है कि सुबह युवती बिस्तर पर नही दिखी। जिससे घर के लोग परेशान हो गये और यवती को खोजने लगे।

बाद में यवती पास ही बनेे झोपडे में लटकी दिखी। जिसकी सुचना पुलिस को दी गई।

मामला संदेहास्पद

घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुच कर जांच करने मे जुट गई। जिस जगह पर यवती ने फांसी लगाई उस स्थान की उचाई यवती के उंचाई के बराबर ही लगा रहा है।

ऐसे में पुलिस ने घटना की जानकारी अपने वरिष्ट आधिकारियों को देते हुए एफएसएल टीम को बुलाया। घटना की बारीकी से जांच की जा रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story