रीवा

रीवा: छात्राओं के मोबाइल पर अपराधियों की नजर, परीक्षा देने गई आधा दर्जन छात्राओं के मोबाइल पार, स्कूटी में रखे थे मोबाइल

Fear of third wave, Rewa University administration stopped examination
x
APSU से छात्राओं के मोबाइल फ़ोन गायब कर दिए गए.

रीवा: अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय परीक्षा देने आई आधा दर्जन छात्राओं का मोबाइल पार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। विवि के परीक्षा केन्द्र में आयोजित परीक्षा समाप्त होने के बाद छात्राओं को मोबाइल चोरी होने का पता चला। छात्राओं द्वारा मोबाइल चोरी होने की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि अभी जिले का यह शायद पहला मामला है जहां चोरों ने एक साथ आधा दर्जन से अधिक छात्राओं का मोबाइल पार किया हो। वह भी अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय परिसर से। अगर यह कहा जाय कि अब अपराधियों की नजर छात्राओं के मोबाइल पर अधिक रहने लगी है तो अतिशयोक्ति न होगा।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि सोमवार को विवि में परीक्षा थी। इस परीक्षा में संबंधित छात्राएं परीक्षा देने गई थी। छात्राआें ने दो स्कूटी में अपने-अपने मोबाइल रख दिए थे। जब छात्राएं परीक्षा देकर बाहर तो उन्होने स्कूटी की डिग्गी को खोला। लेकिन छात्राओं की आंखे उस वक्त फटी की फटी रह गई जब स्कूटी के अंदर उन्हें अपना मोबाइल नहीं मिला। छात्राओं ने जब अपने-अपने मोबाइल में कॉल किया तो संबंधित छात्राओं का मोबाइल बंद बताता रहा। फिलहाल छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की।

इन छात्राओं का मोबाइल हुआ चोरी

विवि परिसर से स्कूटी में रखी जिन छात्राओं का मोबाइल पार हुआ है उसमें साक्षी खटिक, सुष्मिता सिंह, सुरभि ताम्रकार, श्रुति ताम्रकार, शिखा पाण्डेय, साक्षी सिंह, शिखा सिंह शामिल है। छात्राओं की माने तो काफी खोजबीन के बाद भी मोबाइल का जब पता नहीं चला तो अंत में हमने थाने में शिकायत की। लेकिन अभी तक मोबाइल के संबंध में किसी प्रकार की जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है।

Next Story