रीवा

REWA : बंदी की मौत, भड़के परिजनो ने किया चक्काजाम, कहा दिया जाए शव

REWA : बंदी की मौत, भड़के परिजनो ने किया चक्काजाम, कहा दिया जाए शव
x
रीवा (Rewa News) :  5 दिन पूर्व केन्द्रीय जेल ले जाये गये बंदी माथुरा साकेत निवासी गोरगांव थाना रायपुर कर्चुलियान की गुरूवार को मौत हो गई। अस्पताल शव लेने पहुचे परिजन उस समय भड़क गये, जब उन्हे शव देने से पुलिस ने इंकार कर दिया।

रीवा (Rewa News) : 5 दिन पूर्व केन्द्रीय जेल ले जाये गये बंदी माथुरा साकेत निवासी गोरगांव थाना रायपुर कर्चुलियान की गुरूवार को मौत हो गई। अस्पताल शव लेने पहुचे परिजन उस समय भड़क गये, जब उन्हे शव देने से पुलिस ने इंकार कर दिया।

अस्पताल गेट पर किया चक्काजाम

मृतक के परिजनों ने अस्पताल गेट पर चक्काजाम करके शव की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुचे अधिकारियों ने समझाइस दी कि कोरोना गाइड लाइन के तहत शव का अंतिम संस्कार प्रशासन द्वारा करवाया जायेगा और शव को प्रशासन के लोग ले गये।

मारपीट के आरोप में था गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि मारपीट के आरोप में मथुरा को रायपुर कर्चुलियान थाना की पुलिस ने 24 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। उसे 25 अप्रैल को केन्द्रीय जेल भेजा और जेल में तबियत खराब होने के बाद उसकी मौत हो गई।

परिजनों को अरोप है कि पुलिस तथा जेल प्रशासन ने उसके साथ बेदम मारपीट की है। जिसके चलते वह दम तोड़ दिया। मृतक परिवार पक्ष के अधिवक्ता ने पूरे मामले में संदेह व्यक्त करते हुए मजिस्ट्रेलिय जांच की मांग भी की है।

Next Story