रीवा

Rewa :फिल्मी स्टाइल में उछली बोलेरो खाई में गिरी, मचा हड़कम्प

sidhi mp news
x
रीवा के सगरा की घटना

रीवा। तेज रफ्तार से जा रही बोलेरो गाडी फिल्मी स्टाइल में उछली और खाई में जा गिरी, हांलाकि बोलेरो चालक सुरक्षित है जबकि वाहन के परखच्चे उड़ गए , यह घटना रीवा जिले के सगरा थाना अंतर्गत झूलादास मंदिर के समीप की है।

नशे में धुत्त था चालक

पुलिस के मुताबिक दुर्धटनाग्रस्त हुई बोलेरो लालगांव के रजहा गांव निवासी अजय पटेल की है। वह स्वयं गाडी चला कर रीवा जा रहा था। वाहन चलाने के दौरान वह नशे में धुत्त था। जिसके चलते झूलादास मंदिर के पास वाहन अनियंत्रित हो गया और हवा में उछल कर खाई में गिर गया.

बाल-बाल बचा पुलिस वाहन

बताया गया है कि जिस समय यह दुर्घटना घटी है उस समय पुलिस रात का गश्त कर रही थी। झूलादास मंदिर के पास पुलिस अपने से गुजर रही थी। इसी बीच यह दुर्धटना हुई. गनीमत रही कि पुलिस वाहन से बोलेरो नही टकराई अन्यथा उसमें सवार कई पुलिसकर्मी गंभीर हादसे का शिकार हो सकते थे। दुर्घटना के बाद वाहन चला रहे अजय पटेल को पुलिस अस्पताल ले गई, और बाद में गाडी को खाई से बाहर निकलवाया गया। दुर्घटना के इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

दुर्घटना की बड़ी वजह

ज्ञात हो कि पुलिस की जांच कारवाई के बाद भी नशे की शैकीन नशा करके वाहन दौड़ा रहे है और इस तरह की दुर्घटना में बेकसूर लोग भी हादसे का शिकार हो जाते हैं। जरूरत है कि ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन ले जो कि नशा करके दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों को चलाते हैं।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story