रीवा

रीवा: संदेहास्पद परिस्थिति में किशोर की मौत, परिजनों ने ऑटो चालक पर लगाया हत्या का आरोप

Anuppur MP News
x
MP Rewa News: किशोर की मौत का कारण हत्या है या सड़क दुर्घटना इसका पता पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

MP Rewa News: बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र में बीते दिवस संदेहास्पद परिस्थिति में किशोर की मौत पर परिजनों ने हत्या का संदेह जताते हुए थाने में शिकायत की है। किशोर के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि किशोर की मौत का कारण हत्या है या सड़क दुर्घटना इसका पता पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

पुलिस ने बताया कि सिरमौर थाना अंतर्गत राजगढ़ निवासी अंशू रावत पुत्र कंधई रावत 13 वर्ष बीते दिवस गांव के ही एक युवक के साथ ऑटो में बैठ कर गल्ला मण्डी बैकुण्ठपुर गया था। बताते हैं कि वापस लौटते हुए किशोर को अचानक झपकी आ गई। बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र में ही युवक चलती ऑटो से गिर कर घायल हो गया। चालक द्वारा किशोर को बैकुण्ठपुर अस्पताल ले जाया गया। यहां भर्ती रहे किशोर की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया। एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परिक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का आरोप

परिजनों का आरोप है कि किशोर के ऑटो से गिरने के बाद चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। बल्कि किशोर के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर उसे घायल कर दिया। हालांकि परिजनों के इस आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता पुलिस जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

वर्जन

सड़क दुर्घटना में घायल एक किशोर की मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने किशोर की मौत पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

राजकुमार मिश्रा थाना प्रभारी बैकुण्ठपुर

Next Story