रीवा

REWA : मासूम बच्ची की संदेहास्पद मौत, बड़े पिता का आरोप मां और उसके प्रेमी ने की है हत्या

REWA : मासूम बच्ची की संदेहास्पद मौत, बड़े पिता का आरोप मां और उसके प्रेमी ने की है हत्या
x
रीवा (Rewa News) :  मासूम बच्ची की संदेहास्पद मौत हो जाने पर अस्पताल पहुचे उसके बड़े पिता ने बच्ची के साथ मारपीट कर हत्या किये जाने का आरोप लगा कर सनसनी फैला दी है। सूचना पर पहुची रायपुर कचुलियान थाना की पुलिस ने शव का पीएम करवा कर बच्ची की मौत मामले की जांच शुरू कर दी है।

रीवा (Rewa News) : मासूम बच्ची की संदेहास्पद मौत हो जाने पर अस्पताल पहुचे उसके बड़े पिता ने बच्ची के साथ मारपीट कर हत्या किये जाने का आरोप लगा कर सनसनी फैला दी है। सूचना पर पहुची रायपुर कचुलियान थाना की पुलिस ने शव का पीएम करवा कर बच्ची की मौत मामले की जांच शुरू कर दी है।

बेटियों को लेकर लापता हो गई थी मां

मृतिका के बड़े पिता ने मीडिया को बताया कि उसके छोटे भाई की पत्नी अपने प्रेमी के साथ दोनो बच्चीयों को लेकर चली गई थी। जंहा उसके प्रेम में बाधा बन रही दोनो बच्चियों के साथ उन्होने मारपीट की है, जबकि अस्पताल में छत से गिर कर घायल होना लिखवाया है। उनका कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच करे।

पिता है जेल में

मृतिका के बड़े पिता ने बताया कि मासूम बच्ची का पिता यानि उनका छोटा भाई तीन वर्ष से जेल में है। इसी बीच उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग किसी दीपक ठाकुर से चलने लगा और कुछ माह पूर्व वह ससुराल से अपना सामान और दोनों बच्चियों को लेकर चली गई। बहरहाल परिजनों के आरोप में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आयेगा। यदि प्रेमी के चक्कर में मां ने यह कदम उठाया तो निश्चित तौर मां द्वारा उठाया गया यह कदम खौफनाक है।

Next Story