रीवा

रीवा: ट्रेन की बोगी में पंखे से लटक कर युवक ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

रीवा: ट्रेन की बोगी में पंखे से लटक कर युवक ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस
x
Rewa Railway station suicide news: बीती शाम स्टेशन में खडे़ अतिरिक्त एसी कोच की सफाई करने रेलवे कर्मचारियों को पंखे में लटकता हुआ दिखा था शव।

Rewa Railway Station suicide news: शहर के रीवा रेलवे स्टेशन (Rewa Railway Station) में खडे़ अतिरिक्त एसी कोच में बीती शाम एक युवक का लटकता हुआ शव पाया गया। जीआरपी पुलिस द्वारा युवक के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। पीएम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। युवक ने किस कारण से आत्महत्या (Suicide) की है, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

बताया गया है कि बीती शाम स्टेशन में खडे़ अतिरिक्त एसी कोच की सफाई करने रेलवे कर्मचारी गए हुए थे। एसी कोच में जब कर्मचारी पहुंचे तो उन्हें युवक रहीश वर्मा पुत्र बसंतलाल वर्मा निवासी बड़ोखरा थाना गढ़ 23 वर्ष की लटकती हुई लाश दिखाई दी। कर्मचारियों द्वारा घटना की सूचना जीआरपी को दी गई। मौके पर पहुंची जीआरपी द्वारा मौका मुआयना किया गया।

रात भर लटकती रही लाश

रेल्वे जीआरपी (Railway GRP) की माने तो रात हो जाने की वजह से शव को पंखे से नहीं उतारा गया। सुबह घटना की सूचना पुलिस और एफएसएल टीम को दी गई। मौके पर पहुंची एफएसएल टीम द्वारा जांच की गई। इसके बाद शव को पंखे से उतार कर पीएम के लिए एसजीएमएच अस्पताल पहुँचाने की व्यवस्था की गई।

कैसें हुई शिनाख्त

बताया गया है कि युवक की जेब में आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेज मौजूद थे। जिससे युवक की शिनाख्तगी के लिए जीआरपी को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। आधार कार्ड में दर्ज पते के माध्यम से घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी गई। अस्पताल पहुंचे परिजनों द्वारा युवक की शिनाख्तगी की गई। इसके बाद शव का पीएम किया गया।

14 जुलाई से था लापता

बताया गया है कि युवक कटनी स्थित एक फैक्ट्री में कार्य करता था। 13 जुलाई को वह अंतिम बार फैक्ट्री में देखा गया था। 14 जुलाई से उसका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा था। युवक का मोबाइल भी बंद बता रहा था। गौरतलब है कि युवक ने किस कारण से आत्महत्या की है इस बारे में परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story