रीवा

Rewa : बस चालक को आई झपकी फिर ये हुआ हाल...

Rewa : बस चालक को आई झपकी फिर ये हुआ हाल...
x
Rewa : बस चालक को आई झपकी फिर ये हुआ हाल...रीवा (Rewa News) : तेज रफ़्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलटी खा गई घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग पहुंचे लेकिन बस खाली होने के चलते किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई बताया जाता है कि बस में चालक और परिचालक सवार थे जो घटना के बाद फरार हो गए हालांकि किसी के द्वारा पुलिस को भी सूचना नहीं दी गई है.

रीवा (Rewa News) : तेज रफ़्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलटी खा गई घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग पहुंचे लेकिन बस खाली होने के चलते किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई बताया जाता है कि बस में चालक और परिचालक सवार थे जो घटना के बाद फरार हो गए हालांकि किसी के द्वारा पुलिस को भी सूचना नहीं दी गई है.

मिली जानकारी के अनुसार आदर्श ट्रैवल्स की बस क्रमांक एमपी 65 पी0 156 सिरमौर थाना क्षेत्र के बेलवा मोड में हैरान मंदिर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई स्थानीय लोगों की मानें तो जब वह पहुंचे तो चालक और परिचालक मौजूद था.

जिन्होंने बताया कि वह बस लेकर बिलासपुर से प्रयागराज जा रहे थे चालक को अचानक नींद आ गई जिसके चलते चालक बस से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर बस पलट गई गनीमत रही कि किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story