रीवा

पुलिस उप-महानिरीक्षक बनें रीवा SSP: रीवा पुलिस अधीक्षक IPS नवनीत भसीन DIG बनें, ADGP ने लगाया स्टार

पुलिस उप-महानिरीक्षक बनें रीवा SSP: रीवा पुलिस अधीक्षक IPS नवनीत भसीन DIG बनें, ADGP ने लगाया स्टार
x
पुलिस उप-महानिरीक्षक बनें रीवा SSP: रीवा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नवनीत भसीन (आईपीएस) उप पुलिस महानिरीक्षक बन गए हैं.

पुलिस उप-महानिरीक्षक बनें रीवा SSP: रीवा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नवनीत भसीन (आईपीएस) उप पुलिस महानिरीक्षक बन गए हैं. पिछले सप्ताह आई वरिष्ठता सूची (IPS Promotion List) में एसएसपी भसीन को प्रोमोट कर डीआईजी बनाया गया है. रीवा आईजी एवं ADGP वेंकटेश्वर राव और उप पुलिस महानिरीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने भसीन की वर्दी पर स्टार लगाकर शुभकामनाएं दी है.

मध्यप्रदेश सरकार के गृह विभाग ने बीते वर्ष के आखिरी माह (30 दिसंबर 2022) को 2009 बैच के 14 आईपीएस अधिकारियों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) से उप पुलिस महानिरीक्षक (DIG) पद पर पदोन्नति का आदेश जारी किया था. जिसमें रीवा एसएसपी नवनीत भसीन और सीधी एसएसपी मुकेश श्रीवास्तव का भी नाम शामिल था.

इस आदेश के दो दिनों बाद नववर्ष के उपलक्ष्य में रीवा पुलिस विभाग द्वारा एक सादे समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें आईपीएस नवनीत भसीन की वर्दी पर स्टार लगाकर एडीजीपी और रीवा रेंज के डीआईजी मिथिलेश शुक्ला ने शुभकामनाएं दी हैं.

रीवा की जनता को पसंद हैं IPS नवनीत भसीन

आईपीएस नवनीत भसीन जहां भी पदस्थ रहें, उन्हें वहां की जनता का काफी प्यार मिला. इसी तरह रीवा में भी है. यूं तो रीवा की जनता को कोई अफसर यूं ही नहीं भाता. लेकिन आईपीएस नवनीत भसीन बतौर पुलिस अधीक्षक रीवा जिले में जबसे पदस्थ हुए, कार्यप्रणाली और व्यक्तिगत व्यवहार के लिए उन्हें रीवा की जनता से काफी प्यार मिल रहा है. भसीन के पहले आईपीएस आकाश जिंदल के कार्यकाल को भी एसपी के रूप में रीवा की जनता ने काफी पसंद किया था.

इनको मिला था प्रमोशन

  1. तरूण नायक,भापुसे (2009)
  2. नवनीत भसीन,भापुसे (2009)
  3. अमित सिंह,भापुसे (2009)
  4. शशिकांत शुक्ला,भापुसे (2009)
  5. सन्तोष सिंह गौर,भापुसे (2009)
  6. मुकेश कुमार श्रीवास्तव,भापुसे (2009)
  7. सुनील कुमार पाण्डे, भापुसे (2009)
  8. ओमप्रकाश त्रिपाठी,भापुसे (2009)
  9. मोनिका शुक्ला,भापुसे (2009)
  10. मनोज कुमार सिंह,भापुसे (2009)
  11. सुनील कुमार जैन,भापुसे (2009)
  12. अवधेश कुमार गोस्वामी,भापुसे (2009)
  13. महेश चन्द्र जैन,भापुसे (2009)
  14. सविता सोहाने,भापुसे (2009)​
Next Story