2020/POLICEBAL.jpg

रीवा / समधी को गोली मारने के बाद 5 घंटे तक फायर करता रहा एसडीओ, फिर ऐसे थमा हाईवोल्टेज ड्रामा...

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
08 Apr 2021

रीवा (REWA NEWS) :  शहर के समान थाना अंतर्गत नेहरू नगर मे गुरूवार की सुबह 10 बजे गोली चलने की घटना से सनसनी फैल गई है. एक निलंबित एसडीओ (Suspended SDO) द्वारा अपने ही समधी को गोली मार दी गई. इसके बाद वह लगातार 5 घंटे तक फायर करता रहा. 

मामले के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि आरोपित सुरेश मिश्रा का अपने बेटे और बहू के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. उसके द्वारा पिछले कुछ दिनों से बहू को बंधक बनाया गया था. जिसे मुक्त कराने एवं समझाइश देने के लिए सुरेश मिश्रा के समधी एवं बहू के पिता श्रीनिवास तिवारी घर पहुंचे. लेकिन आरोपित ने समधी को ही गोली मार दी गई.

कई घंटो तक लगातार फायर करता रहा 

दिनदहाड़े रहवासी इलाके में हुई इस गोली की घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची तब आरोपित ने खुद को घर के पहले कमरे में कैद कर लिया और फायर करना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि निलंबित एसडीओ द्वारा लगभग 5 घंटे तक फायर किया गया. 

इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर घुसने के प्रयास किया तो आरोपित ने फांसी लगाने की कोशिश की. हांलाकि पुलिस ने ऐसा होने से पहले ही आरोपित को न सिर्फ गिरफ्तार कर लिया बल्कि दूसरे कमरे में आरोपित द्वारा बंधक बनाए गए बहू व उसकी पत्नी को भी मुक्त कराया. इस दौरान घटनास्थल में पुलिस प्रशासन एवं जिला प्रशासन मौजूद रहा. 

गोली लगने से घायल श्रीनिवास तिवारी 68 वर्ष को ईलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली चलाए जाने की जानकारी लगते ही समान थाना की पुलिस अस्पताल पहुची और घटना को लेकर पूछताछ कर रही है.

रिश्तेदार पर गोली चलाने का आरोप

गोली लगने से घायल श्रीनिवास तिवारी का आरोप है कि गोली उनके समधी सुरेश मिश्रा के द्वारा चलाई गई है. उन्होने बताया कि सुरेश मिश्रा द्वारा उनकी बेटी को बंधक बनाया गया था. जिसे मुक्त कराने एवं समझने के लिए वे वहां पहुंचे हुए थें, लेकिन सुरेश द्वारा उनपर गोली चला दी गई. गोली श्री तिवारी के पाव में लगी है.

पेशे से इंजीनियर है आरोपी

वृद्ध पर गोली चलाने वाले आरोपी सुरेंद्र मिश्रा पेशे से इंजीनियर हैं. वे उमरिया में एसडीओ पद पर पदस्थ है. उन पर घोटाले के आरोप हैं, जिसके चलते वे निलंबित हैं. बताया जा रहा है कि उन्होने अपनी लाइसेंसी बन्दूक से कई राउंड फायर किये है. सामान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

आरोपी सुरेंद्र मिश्रा

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER