vindhyacoronabulletin/girish gautam  (1).jpg

REWA : मनगवां में फ्लाई ओवर निर्माण के लिये विधानसभा अध्यक्ष ने दिया आश्वासन, जल्द शुरू होगी प्रक्रिया

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
02 Jun 2021

रीवा। मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के भ्रमण के दौरान मनगवां बाईपास चौराहे पर स्थानीय लोगों ने बहुप्रतीक्षित बाईपास पर ओवरब्रिज की मांग को लेकर बुधवार को फिर मांग उठाई। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने एमपीआरडीसी के डिविजनल मैनेजर डीके स्वर्णकार से इस संबंध में जब चर्चा की तब उन्होंने बताया कि सड़क सुरक्षा सलाहकार समिति द्वारा इस फ्लाईओवर का निरीक्षण कराया जाएगा।  उस टीम के निरीक्षण के बाद सभी बिंदु खुलकर सामने आएंगे। तब जाकर इस फ्लाईओवर का निर्माण हो सकेगा । जिसके लिए विधानसभा अध्यक्ष ने अतिशीघ्र इस कार्य के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए देते हुए बताया कि इस कार्य में अब लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी अतिशीघ्र इसका पूरा प्रोजेक्ट बना कर हमें दीजिए। ताकि इसका अति शीघ्र निर्माण कार्य हो सके।

हर समय बनी रहती है दुर्घटना की आशंका

मनगवां में बाइपास चैराहे पर फ्लाई ओवर निर्माण की मांग की काफी समय आम जनों द्वारा की जा रही है। जिसका मुख्य कारण है चैराहे पर आये दिन दुर्घटनाएं होने की आशंका बनी रहती है। नेशनल हाइवे मार्ग होने के कारण दिन रात भारी वाहनों का आवागमन होता रहता है तो दूसरी ओर आसपास के ग्रामीणों का मनगवां में आना जाना सुबह से देर रात तक बना रहता है। जबकि इस चैराहे पर स्पीड ब्रेकर तक नहीं बनाया जा सका है जिस कारण हर समय दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। कई बार दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं और कई लोगों की मौत भी चुकी है।

काफी समय से चल रही फ्लाई ओवर निर्माण की मांग

मनगवां से तिवनी की ओर जाने वाले मार्ग में नेशनल हाइवे बाइपास चैराहे में फ्लाई ओवर निर्माण की मांग काफी समय से की जा रही है। इसके लिए कई बार धरना प्रदर्शन भी किया गया लेकिन जिम्मेदारों ने ध्यान नहीं दिया। अब इस मांग को विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के समक्ष रखा गया जहां आश्वासन मिलने के बाद लोगों में मांग पूर्ण होने का पूर्ण विश्वास है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER