रीवा

थानों और चौकियों के निरीक्षण पर पहुंचे रीवा एसपी नवनीत भसीन, बोले- नशे के अवैध कारोबार पर नकेल कसें, रीवा को क्राइम मुक्त बनाना है

थानों और चौकियों के निरीक्षण पर पहुंचे रीवा एसपी नवनीत भसीन, बोले- नशे के अवैध कारोबार पर नकेल कसें, रीवा को क्राइम मुक्त बनाना है
x

थानों और चौकियों में निरीक्षण पर पहुंचे रीवा एसपी नवनीत भसीन

रीवा के नवागत पुलिस अधीक्षक (SP) IPS नवनीत भसीन थानों और चौकियो के निरीक्षण पर पहुंचे हुए थे.

रीवा। जिले के नवागत एसपी नवनीत भसीन (IPS Navneet Bhasin, SP Rewa) रविवार को जिले के थानों का भ्रमण करने निकले। उन्होने मनगवां के साथ ही लौर, मउगंज, शाहपुर, नईगढी तथा गढ़ थाना का निरीक्षण किया। वही साथ में थानों के अंतर्गत आने वाली चौकियों का भी निरीक्षण कर सभी थाना प्रभारियों को नशे के कारोबार पर पैनी नजर बनाकर काम करने के लिए कहा है। थाने में आने वाले फरियादी की समस्या का समय पर निराकरण किया जाये।

रीवा को क्राइम फ्री बनाना है

निरीक्षण के दौरान एसपी नवनीत भसीन ने थाना प्रभारियों और पुलिसकर्मियों से कहा है कि, नशे के कारोबार पर पैनी नजर रखें। रीवा को क्राइम फ्री बनाना है। थाने में आने वाले फरियादी को किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े, उनकी शिकायतों का समय पर निराकरण किया जाए।

प्रदेश के सीमा पर थाना प्रभारी नजर रखें

रविवार को भ्रमण पर निकले एसपी नवनीत भसीन ने जहां थानों का निरीक्षण करते हुए वहां व्यवस्था बानने के निर्देश दिये। वहीं एसपी ने कहा कि प्रदेश के सीमाई क्षेत्रों में थाना प्रभारी पैनी नजर बनाकर रखें। यूपी से एमपी में अपराधी प्रवेश करने का प्रयास करते हैं। वही नशे का कारोबार भी सीमाई इलाकों में ज्यादा होता है।

आईपीएस भसीन ने थानों का निरीक्षण करते हुए कहा कि थाना परिसर में साफ सफाई का विशेष ध्यान दिया जाये। पुलिस के पास सहयोग सहायता मागने के लिए आने वाले लोगों को समय पर कार्रवाई हो। ऐसे में जनता के मन में पुलिस के प्रति सहयोग की भावना जन्म लेती है व न्याय के प्रति विश्वास दृढ़ होता है।

देर रात तक चला भ्रमण

रविवार को नवागत एसपी नवनीत भसीन जिले हाल लेने निकले। देर रात तक भ्रमण चलता रहा। उनके साथ एएसपी शिवकुमार वर्मा व एसडीओपी मउगंज शैलेंद्र शर्मा साथ रहे। अपने भ्रमण कार्यक्रम में वह सबसे पहले मनगवां थाने पहुंचे। वहां पर थाने के अंदर बाहर जाकर साफ सफाई के निर्देश दिए। इसके बाद एसपी का काफिला लौर, मऊगंज, शाहपुर, नईगढ़ी, गढ़, हनुमना थाना के साथ खटखरी चौकी तक गए।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story