रीवा

रीवा एसपी ने जिले के संवेदनशील मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

Sanjay Patel
27 Sep 2023 7:21 AM GMT
रीवा एसपी ने जिले के संवेदनशील मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण
x
Rewa News: एमपी रीवा जिले के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह जिले के विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया गया। आगामी माह में विधानसभा चुनाव संभावित है।

एमपी रीवा जिले के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह जिले के विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया गया। आगामी माह में विधानसभा चुनाव संभावित है। कभी भी इसके संबंध में अधिसूचना जारी हो सकती है। ऐसे में पुलिस विभाग ने कमर कस ली है। अपराधियों की धर पकड़ से लेकर तराई व बार्डर क्षेत्रों में निगरानी बढ़ा दी गई है।

थाना प्रभारियों को दिए आवश्यक निर्देश

बताया गया है कि पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह तराई क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने डभौरा, अतरैला, पनवार एवं जवा क्षेत्र के अति संवेदनशील व संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। यहां पर व्यवस्था को लेकर स्थानीय थाना प्रभारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि संवेदनशील मतदान केंद्रों में चुनाव मतदान के दौरान बेहतर पुलिस व्यवस्था बनायें। यहां पर अतिरिक्त बल को तैनात किया जायेगा। साथ ही क्षेत्र में ऐसे लोगों को चिन्हित करने का निर्देश दिया है, जिनके द्वारा चुनाव में खलल पैदा की जाती है। अपराधियों के धरपकड़ के संबंध में भी उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बार्डर में विशेष वाहन चेकिंग

वहीं पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के उत्तर प्रदेश बार्डर में विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। चाकघाट, डभौरा, जनेह एवं पनवार थाना प्रभारियों को सख्त वाहन चेकिंग करने का आदेश दिया गया है। प्रतिदिन यहां पर चेकिंग की जा रही है। इस दौरान संदिग्ध लोगों को पकड़ा भी जा रहा है। वहीं नशे के अवैध परिवहन पर विशेष फोकस किया जा रहा है।

Next Story