रीवा

तड़के 3 बजे रीवा एसपी ने फोर्स को निर्देश दिए; सुबह 4 बजे अपराधियों के घर के दरवाजे में थी पुलिस, सैकड़ों गिरफ्तार

Rewa Police
x

Rewa Police

रीवा में फरार वारंटियों को पकड़ने के लिए एसपी नवनीत भसीन ने एक विशेष अभियान चलाया था. जिसके तहत करीबन एक सैकड़ा वारंटी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

रीवा. रीवा एसपी नवनीत भसीन (Rewa SP Navneet Bhasin) ने तड़के 3 बजे एक विशेष अभियान के तहत सभी फोर्स को बुलवाकर उनको ब्रीफिंग की और सभी फोर्स को टारगेट देकर रवाना किया गया. सुबह 4 बजे चिन्हित अपराधियों के घर के दरवाजों में पुलिस खड़ी थी. करीबन एक सैकड़ा फरार वारंटी पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

शनिवार की तड़के उस वक़्त हड़कंप मच गया जब लम्बे समय से फरार वारंटियों के घर के सामने पुलिस पहुंच गई. रीवा एसपी ने वारंटियों के धरपकड़ के लिए एक विशेष अभियान चलाया था. जिसके तहत उन थानों को चिह्नित किया गया था जिसमें सबसे ज्यादा वारंट लंबित है. अधिकांश वारंटी पुलिस के रिकॉर्ड में फरार थें, लेकिन रीवा एसपी ने अचानक पुलिस फोर्स को स्पेशल ऑपरेशन में लगाया और वारंटियों के घर तड़के दबिश दे दी.

रीवा एसपी नवनीत भसीन ने चलाया विशेष अभियान

मिली जानकारी के अनुसार रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के निर्देश पर शनिवार को रीवा पुलिस (Rewa Police) द्वारा विशेष अभियान चलाया गया. इस अभियान में सिटी कोतवाली, सिविल लाइन, चोरहटा, मनगवां, मऊगंज सहित अन्य थानों को चिह्नित किया गया था जहां सबसे ज्यादा स्थायी वारंटी फरार है.

इनकी धरपकड़ के लिए एसपी ने सभी थानों को अतिरिक्त वाहन व बल के साथ देहात के थाना प्रभारियों की ड्यूटी लगाई गई थी. तड़के 3 बजे एसपी नवनीत भसीन ने सभी फोर्स को बुलवाकर उनको ब्रीफिंग की और सभी फोर्स को टारगेट देकर रवाना किया गया. पुलिस ने वारंटियों की धरपकड़ में सुबह 4 बजे उनके घरों में तस्दक दी. पुलिस को घर के दरवाजे में देख अपराधियों के हाथ पैर फूलने लगे.

सैकड़ों वारंटी पकड़े गए

इस अभियान के तहत करीब एक सैकड़ा के लगभग वांरटियों को पकड़ा गया है जो विभिन्न मामलों में लंबे समय से फरार था और उनके खिलाफ दर्ज मामलों की सुनवाई भी न्यायालय में नहीं हो पा रही थी. पुलिस की करीब दो दर्जन से अधिक टीमों ने आधा सैकड़ा से अधिक गांवों में दबिश दी है जिनमें इन वारंटियों को पकड़ा गया है. पुलिस थानों में तीन हजार वारंट लंबित हैं. सबसे ज्यादा वारंट शहरी थानों में लंबित हैं.

समान पुलिस ने 4, जवा थाने ने एक स्थायी वारंटी पकड़े

समान थाने की पुलिस ने चार स्थायी वारंटियों को पकड़ा है. इनमें ज्ञानेन्द्र सिंह कर्चुली निवासी इंद्रानगर, मिथुन खान निवासी चूना भट्ठा, शीतला प्रसाद पटेल निवासी मानस नगर, हिमांशू सिंह पटेल निवासी बरा शामिल है. चारों आरोपी विभिन्न मामलों में फरार थे. वहीं जवा पुलिस ने पशुक्रूरता अधिनियम में फरार आरोपी संदीप निषाद निवासी कौशाम्बी यूपी को पकड़ा है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story