रीवा

इन अपराधियों के ऊपर REWA SP ने किया ईनाम घोषित, देखे लिस्ट में नाम

इन अपराधियों के ऊपर REWA SP ने किया ईनाम घोषित, देखे लिस्ट में नाम
x
पुलिस अधीक्षक मऊगंज वीरेन्द्र कुमार जैन ने विभिन्न अपराधिक प्रकरणों में फरार 6 अपराधियों की गिरफ्तारी पर ईनाम की घोषणा की है। इ

रीवा: पुलिस अधीक्षक मऊगंज वीरेन्द्र कुमार जैन ने विभिन्न अपराधिक प्रकरणों में फरार 6 अपराधियों की गिरफ्तारी पर ईनाम की घोषणा की है। इन अपराधियों को गिरफ्तार करने अथवा गिरफ्तार करने के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना देने वाले को ईनाम दिया जाएगा। ईनाम की घोषणा पुलिस रेग्युलेशन एक्ट के प्रावधानों के अनुसार की गई है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक मऊगंज का निर्णय अंतिम रूप से मान्य होगा। पुलिस अधीक्षक ने थाना लौर में दर्ज प्रकरण वीरेन्द्र कुमार चतुर्वेदी आयु 22 वर्ष तथा अजय चतुर्वेदी आयु 18 वर्ष निवासी ग्राम खीरी बहेरा टोला पर दो-दो हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की है। थाना लौर में ही दर्ज अपराधिक प्रकरण में लिप्त तथा घटना दिनांक से फरार जय कुमार चतुर्वेदी आयु 42 वर्ष निवासी ग्राम सेमरिया बहेरा पर एक हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की गई है।

इसी तरह थाना लौर में ही दर्ज अपराधिक प्रकरण में आरोपी संजय उर्फ संजय पटेल आयु 25 वर्ष निवासी ग्राम इटहा पर दो हजार रुपए तथा लोकेश सिंह आयु 46 वर्ष निवासी लौरकला पर एक हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की गई है। पुलिस अधीक्षक ने थाना शाहपुर में दर्ज हत्या के प्रकरण में अज्ञात आरोपी को बंदी बनाने पर 10 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की है।

Next Story