रीवा

REWA : सब्जी की आड़ में तस्कर लगा रखा था गाजा, यूपी बार्डर के गांव से हरे पेड़ जब्त

रीवा (REWA NEWS) जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत मागी गांव में पुलिस ने दबिश देकर खेत से गाजा के हरे पेड़ों को जब्त किया है। पुलिस को जानकारी लगते ही खेत मालिक गांव से फरार हो गया है। पुलिस गाजा तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

रीवा (REWA NEWS) जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत मागी गांव में पुलिस ने दबिश देकर खेत से गाजा के हरे पेड़ों को जब्त किया है। पुलिस को जानकारी लगते ही खेत मालिक गांव से फरार हो गया है। पुलिस गाजा तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

सब्जी की आड़ में गाजा

बताया जा रहा है कि किसान सब्जी के साथ ही गाजा के पेड़ भी लगा रखा था। इसकी सूचना पुलिस को मिल गई। जिस पर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर टीम बनाई और गांव में दबिश दी। पुलिस ने खेत से 32 किलों गाजा जब्त किया है।

यूपी बार्डर से लगा हुआ है गांव

पुलिस ने जिस मागी गांव से गाजा के हरे पड़े जब्त किये है। वह यूपी बार्डर से लगा हुआ हैं। ज्ञात हो कि तराई अंचल में गाजा की खेती किये जाना लगातार सामने आ रहा हैं। इसके पूर्व जवा थाना क्षेत्र से गाजा के पेड़ जब्त किये गये थे। वही अब चाकघाट थाना क्षेत्र से भी गाजा के हरे पेड़ पुलिस के हाथ लगे है।

Next Story