रीवा

REWA: SI की पत्नी के थें डबल प्रेमी, फोटो-वीडियों देख पति ने उठाया था ऐसा खौफनाक कदम

REWA: SI की पत्नी के थें डबल प्रेमी, फोटो-वीडियों देख पति ने उठाया था ऐसा खौफनाक कदम
x

हीरा सिंह शहडोल

Rewa के SI ने शहडोल में किया था गोली कांड.

रीवा (Rewa News) : जिले के पनवार थाना के थाना प्रभारी द्वारा शहडोल में किए गए गोली कांड की परते जैसे-जैसे खुल रही है। उसे जानकर हर कोई दंग है। एसआई हीरा सिंह परस्ते ने अपनी पत्नी रीना को घर में कमरे के अंदर गोली मारने के बाद कनपटी में खुद को गोली मार लिया था। पुलिस ने पति-पत्नी के मौत मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके मोबाईल पर कई अश्लील फोटो और वीडियों मिले है।

इनकी हुई गिरफ्तारी

पुलिस पति-पत्नी की मौत मामले में अनूपपुर निवासी संजय सिंह आर्मो ​​​​​​25 वर्ष तथा सोनू यादव 33 वर्ष को गिरफ्तार करके शहडोल ले कर पहुची। जंहा दोनो से पूछताछ कर रही है।

सूत्रो के मुताबिक जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली थी कि एसआई की पत्नी से संजय सिंह आर्मो के अफेयर है। जिसके आधार पर उसकी गिरफ्तारी की गई, तो वही जांच के दौरान जो तथ्य सामने आए उसके तहत महिला का दूसरे आरोपी सोनू यादव से भी करीबी सबंध होने की बात सामने आई और पुलिस उसे भी पकड़ कर पूछताछ कर रही है।

दूसरे प्रेमी के साथ देख नाराज था पहला प्रेमी

सूत्रों की मानें तो पुलिस के हाथ जो सबूत लगे हैं, उसमें दो युवकों के साथ सब इंस्पेक्टर की पत्नी के अवैध संबंध की बात सामने आई है। पहले प्रेमी संजय आर्मो के साथ 3 साल से महिला संपर्क में रही। वहीं, कुछ माह पहले सोनू यादव से भी नजदीकियां बढ़ गई थीं। संजय आर्मो को यह मंजूर नहीं था। संजय ने दोनों के अश्लील वीडियो-फोटो बना लिए और वह पहले तो ब्लैकमेल करता रहा और फिर एसआई के मोबाईल पर पत्नी के प्रेम कहानी को शेयर कर दिया था।

पहले प्रेमी ने खेला खेल

खबर है कि वारदात से एक दिन पहले हीरा सिंह के मोबाइल पर पत्नी के अश्लील वीडियो व फोटो मिले थे। दूसरे युवक के साथ पत्नी का फोटो व वीडियो देखते ही हीरा सिंह ने आपा खो दिया। इसके बाद बाइक से ही चलकर वह शहडोल पहुंच गया था। घर में पत्नी से काफी बहस हुई और फिर आखिर में सर्विस रिवॉल्वर से उसने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद सुसाइड कर लिया। बहरहाल पकड़ में आए दोनो अरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और जांच के बाद पूरे तथ्य सामने आएगे।

Next Story