रीवा

Rewa: अकेली महिला पर बदमाशों ने किया हमला, छीन लिया मोबाइल, लोगों ने पकड़कर की पिटाई

Rewa: अकेली महिला पर बदमाशों ने किया हमला, छीन लिया मोबाइल, लोगों ने पकड़कर की पिटाई
x
Rewa / रीवा: शहर के सबसे व्यस्त चौराहों में से एक अस्पताल चौराहे में दो बदमाश ने अकेली महिला पर हमला कर दिया। बदमाशों ने महिला का मोबाइल छीनकर भागने लगे। वहीं जब महिला मोबाइल वापस लेने बदमाशों से भिड गई तो उसे चाकू दिखाकर भाग गये। लेकिन माहिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर राहगीरों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। बाद में पुलिस को सूचित कर उनके हवाले कर दिया गया। महिला को मोबाइल मिल जाने से वह थाने में रिर्पोट करवाने नहीं गई। ऐसे में आरोपियो को छोड़ दिया गया।

Rewa / रीवा: शहर के सबसे व्यस्त चौराहों में से एक अस्पताल चौराहे में दो बदमाश ने अकेली महिला पर हमला कर दिया। बदमाशों ने महिला का मोबाइल छीनकर भागने लगे। वहीं जब महिला मोबाइल वापस लेने बदमाशों से भिड गई तो उसे चाकू दिखाकर भाग गये। लेकिन माहिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर राहगीरों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी।

बाद में पुलिस को सूचित कर उनके हवाले कर दिया गया। महिला को मोबाइल मिल जाने से वह थाने में रिर्पोट करवाने नहीं गई। ऐसे में आरोपियो को छोड़ दिया गया।

दवा खरीदने जा रही थी महिला

जानकारी के अनुसार अस्पताल में भर्ती बच्चे के लिए दवा खरीदने जा रही मीना बंसल निवासी धोबिया टंकी को अकेला देखकर बदमाशों ने हमला कर दिया। मीना ने बताया कि उसका बच्चा अस्पताल में भर्ती है। वह दवा खरीदने जा रही थीं कि पीछे आये दो लोगों ने उस पर हमला कर मोबाइल छीनने लगे।

बदमाशों ने निकाला चाकू

मोबाइल की छीनने के दौरान महिला आरोपियों से भिड गई। जिस पर आरोपियो ने चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया। ऐसे में महिला ने फोन छोड दिया और चिल्लाने लगी। जिस पर आसपास के लोग एकत्र हो गये और आरोपियों को पकडकर फोन वापस ले लिया। वहीं लोगों ने बदमाशो की जमकर पिटाई कर दी।

बाद में लागों ने घटना की सूचना अमहिया पुलिस को देते हुए आरोपियों को उनके हवाले कर दिया। वही बताया जाता है कि आरोपी को पुलिस ने छोड़ दिया हैं। महिला को मोबाइल मिल जाने से वह थाने में रिर्पोट र्दज नही करवाई थी। ऐसे में पुलिस ने आरोपियों को समझाइस देते हुए छोड़ दिया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story