रीवा

रीवा: कुल्हाड़ी के बेंत से चरवाहे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Satna Madhya Pradesh
x
रीवा: जिले के मनगवां थाना क्षेत्र के कुइया गांव में बीते दिवस पुरानी रंजिस के चलते चरवाहे की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

रीवा: जिले के मनगवां थाना क्षेत्र के कुइया गांव में बीते दिवस पुरानी रंजिस के चलते चरवाहे की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना का कारण पुरानी रंजिस माना जा रहा है। चरवाहे की हत्या कुल्हाड़ी के बेंत से किए जाने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। मृतक चरवाहे सोनू यादव पु़त्र सुरेश यादव 19 वर्ष निवासी उमरिहा गुढ़ के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

किराए के मकान में रहता था चरवाहा

पुलिस ने बताया कि गुढ़ क्षेत्र का निवासी सोनू किराए का मकान लेकर कुइया गांव में रहता था। यहां रह कर युवक बकरियां चराने का कार्य करता था। बीते दिवस युवक की अज्ञात आरोपियों ने कुल्हाड़ी के बेंत से हमला कर हत्या कर दी।

मौके पर मिली खून से सनी बेंत

घटना का पता जैसे ही ग्रामीणों को चला वह मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। इस दौरान मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने घटनास्थल का गहराई से निरीक्षण किया। बताया गया है कि पुलिस को मौके से खून से सनी बेंट मिली है। हालांकि पुलिस को यह पता नहीं चल पाया है कि युवक की हत्या किसने और किस कारण से की है।

संदेही पुलिस हिरासत में

बताया गया है कि घटना के बाद पुलिस ने तीन संदेहियों को अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अभी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

इनका कहना है

मनगवां थाना प्रभारी डीके दाहिया ने बताया कि चरवाहे की हत्या हुई है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे।

Next Story