रीवा

रीवा: मैरिज एनिवर्सरी मनाने गए युवक के साथ शार्क इन होटल के वेटरो ने की अभद्रता, थाने में शिकायत

रीवा: मैरिज एनिवर्सरी मनाने गए युवक के साथ शार्क इन होटल के वेटरो ने की अभद्रता, थाने में शिकायत
x
रीवा: मैरिज एनिवर्सरी मनाने गए युवक के साथ शार्क इन होटल के वेटरो ने की अभद्रता, थाने में शिकायत! Shark Inn hotel waiter indecisively with young man who went to celebrate marriage anniversary, complaint in police station

रीवा: चोरहटा थाना अंतर्गत बीड़ा-सेमरिया मार्ग स्थित शार्क इन होटल में बीते दिवस मैरिज एनिवर्सरी की पार्टी मनाने गए युवक के साथ होटल में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा अभद्रता किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा शिकायती आवेदन के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

क्या है मामला

बताया गया है कि पड़रा निवासी विकास तिवारी बीती रात शार्क इन होटल में मैरिज एनिवर्सरी मनाने गया था। जहां युवक ने खाने का आर्डर दिया। बताया गया है कि यहां खाना सही न होने की शिकायत युवक द्वारा वेटर से की गई। इसके बाद बिल काउंटर में युवक ने जब कैंटीन का रजिस्टर मांगा तो वेटरों ने युवक और उसके पिता नरेन्द्र के साथ धक्का-मुक्की कर अभद्रता शुरू कर दी। गौरतलब है कि युवक ने अपने शिकायती आवेदन में कहा है कि हमें जो खाना सर्व किया गया वह किचन से न लाकर पार्टी का बचा खाना था।

नशे में थे वेटर

बताया गया है कि होटल में कार्यरत अधिकतर कर्मचारी नशे में थे। नशे की हालत में ही यहां के वेटर लोगों को खाना सर्व कर रहे थे। फरियादी युवक की माने तो जब वेटर बात कर रहे थे तो उनके मुंह से शराब की स्मेल भी आ रही थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने शिकायती आवेदन के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।


पूर्व में भी हुई शिकायत

बताया गया है कि शार्क इन होटल में पदस्थ कर्मचारियों द्वारा ग्राहकां के साथ अभद्रता और गाली गलौज किए जाने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें यहां पदस्थ वेटरों द्वारा ग्राहकों के साथ अभद्रता की गई थी। इसके अलावा यहां कार्य करने वाले वेटर अधिकतर समय नशे की हालत में रहते हैं।

इनका कहना है

चोरहटा थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय ने बताया कि शार्क इन होटल गए युवक के साथ वहां के वेटरों द्वारा अभद्रता किए जाने की शिकायत थाने में की गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Story