रीवा

रीवा शर्मसारः दो सौ रूपये और मोबाईल देकर मूक-बधिर लड़की से रेप, इशारों-इशारों में पीड़िता ने दी जानकारी

Satna MP News
x

प्रतीकात्मक तस्वीर 

मूक-बधिर लड़की से रीवा के मऊगंज थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

रीवा। जिस्म के भूखे दरिंदे अब दिव्यांग व मूक-बधिर किशोरियों को अपना निशाना बना रहे है। सब कुछ लुट जाने के बाद भी ऐसी लड़कियां अपने साथ होने वाले जुल्म को समझ नही पाती है। ऐसा ही मामला एक बार फिर रीवा जिले के मऊगंज थाना में पहुचा है, जिसने रीवा को शर्मसार कर दिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके पीड़िता के साथ हुई दरिंदगी की जांच करके आरोपी के सबंध में पतासाजी कर रही है। (रीवा रियासत के ऑफिसियल WhatsApp Group से जुड़ने और लेटेस्ट न्यूज़ अपडेटस पाने के लिए यहाँ क्लिक करें)

पैसे और मोबाईल देकर किया रेप

मूक-बधिर लडकी ने परिजनों को बताया कि एक व्यक्ति उसे ले गया था और वह दौ सौ रूपये एवं मोबाईल उसे देने के बाद उसके साथ शरीरिक सबंध बनाया है। यह बातें सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए और पीड़िता मूक-बधिर लड़की को लेकर थाना पहुचे है।

रात भर घर में रखे था आरोपी

परिजनों ने मीडिया को बताया कि शुक्रवार की शाम उनकी लड़की अचानक लापता हो गई। घर में न होने के चलते वे गांव में लड़की की तलाश करते रहें, लेकिन उसका कोई पता नही चल पाया था। सुबह लड़की अपने आप घर पहुची तो उन्होने पूछताछ की। लड़की ने इशारों-इशाशें में पूरी बाते बताई। पुलिस ने लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही मूक बाधिर के एक्सपर्ट से उसका बयान दर्ज करवा कर आरोपी के हुलिया एवं पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

जिले में यह दूसरी घटना

मूक-बधिर लड़की के साथ हुए जुल्म की रीवा जिले में एक सप्ताह के अंदर यह दूसरी घटना सामने आई है। इसके पूर्व 4 नाबालिग सहित 6 लोगो ने मिलकर एक मूक-बधिर लड़की के साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया था। तो वही अब मउगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली मूक-बधिर को घर के अंदर बंधक बनाकर रेप किया जाने की घटना ने रीवा जिले को शर्मसार कर दिया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story