रीवा

REWA SEX RACKET : इन होटल और ब्यूटी पार्लर में जाते है तो हो जाये सावधान, सेक्स रैकेट के धंधे में इन रेस्टोरेंट संचालको पर हुआ मुकदमा दर्ज, एक बड़े पुलिस आफिसर का नाम भी शामिल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:10 AM GMT
REWA SEX RACKET : इन होटल और ब्यूटी पार्लर में जाते है तो हो जाये सावधान, सेक्स रैकेट के धंधे में इन रेस्टोरेंट संचालको पर हुआ मुकदमा दर्ज, एक बड़े पुलिस आफिसर का नाम भी शामिल
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा. शहर में होटल और ब्यूटी पार्लर जैसे कारोबार की आड़ में भी सेक्स रैकेट का धंधा बड़े पैमाने पर चल रहा है। सफेदपोशों और खाकी की साठगांठ से अफसरों की सरपरस्ती में रैकेट लंबे समय से चल रहा है। शहर के कई होटलों में भी ग्राहकों से मोटी रकम लेकर सुरा और सुंदरी परोस रहे हैं। इसके अलावा शहर में जगह-जगह सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। जिसको लेकर जिम्मेदार तमाशबीन बने हुए हैं। विंध्य विहार कालोनी के मामले में पकड़े गए आरोपियों और मुख्य आरोपी रेस्टोरेंट संचालक समेत पांच के खिलाफ एफआरआर दर्ज किया गया है।

इन पर दर्ज हुआ एफआइआर पुलिस के अनुसार सेक्स रैकेट चलाने वालों में जिनके खिलाफ एफआइआर हुई है उनमें रेस्टोरेंट संचालक संजय तिवारी, मधु तिवारी, नीतू, लक्ष्मी जाटव शामिल हैं। साथ ही ग्राहक कृष्णानंद त्रिपाठी निवासी उर्रहट के खिलाफ भी एफआईआर हुई है। कृष्णानंद बनकुंइया में क्रशर चलाता है। जबकि रेस्टोरेंट संचालक फरार है।

विंध्य विहार कॉलोनी में पकड़ी गईं थीं लड़कियां शहर के विंध्य विहार कालोनी में मुखबिर की सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस ने बुधवार को एक किराए के मकान में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। दूसरे दिन गुरुवार को सेक्स रैकेट में पकड़े गए आरोपियों में रीवा के एक रेस्टोरेंट संचालक का भी नाम सामने आया है, जो पति-पत्नी बाहर से लड़कियों को बुलाकर रैकेट संचालित कर रहे थे। पुलिस के जांच के दौरान पकड़ी गई महिला ने बताया कि रेस्टोरेंट से ग्राहकों को सेट कर किराए के कमरे में बुलाया जाता था। इसके लिए दिल्ली, इलाहाबाद, भोपाल, जलबपुर सहित कालेजों की लड़कियां सपंर्क में हैं। उनकी तस्वीरें मोबाइल से बरामद हुई हैं।

सेक्स रैकेट में भोपाल के एक पुलिस आफिसर का जुड़ा है नाम सेक्स रैकेट संचालक के संंबंध भोपाल में एक बड़े पुलिस अफसर से होने की भी जानकारी दी जा रही है। पुलिस ने बताया कि महिला के साथ पकड़ी गईं दोनों लड़कियों दिल्ली और उत्तर प्रदेश की हैं। मामले में सिविल लाइंस पुलिस को दूसरे दिन जांच के दौरान विंध्य विहार कालोनी में किराए के मकान में बड़ी मात्रा में उपयोग किए गए और बगैर उपयोग के कंडोम मिले हैं। ग्राहकों के लिए किराए के कमरे में खाने -पीने के भी कई सामग्रियां मिली हैं।

रेस्टोरेंट के जरिए ग्राहकों से करते हैं सौंदा रेस्टोरेंट के जरिए ग्राहकों से सौदा कर कमरे में ले जाया जाता था। मामले में पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों का मेडिकल परीक्षण कराकर कोर्ट में पेश किया। जहां न्यायिक अभिरक्षा में चार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। जबकि रेस्टोरेंट संचालक अभी फरार है। पुलिस सेक्स रैकेट से जुड़े सफेदपोंशों तक पहुंचने के लिए टीम गठित की है। अब तक दर्जनभर लोगों के नाम की फेहरिस्त तैयार कर ली गई है। इस रैकेट में शहर के कई व्यापारी, छात्र, छात्राएं और रसूखदार नेताओं के भी नाम जुड़े हैं। जांच के दौरान कई होटल संचालकों के मोबाइल नंबर भी ट्रेस किए गए हैं। जिसमें शहर के कई नामी होटल कारोबारियों के नाम शामिल हैं।

ग्राहकों को खंगाल रही पुलिस सिविल लाइंस थाने में मामले की जांच कर रहीं श्वेता मोर्या के पूछताछ के दौरान सेक्स रैकेट में पकड़ी गई महिला और लड़कियों के मोबाइल के जरिए रैकेट से जुड़े लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद पुलिस हिरासत में लड़कियों को रखा गया था। इस बीच पकड़ी गई लड़कियों के सेलफोन घनघनाते रहे। पुलिस के अनुसार कई सफेदपोशों और शहर के नामी लोगों के भी नााम सामने आ रहे हैं। जांच पूरी होने के बाद पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई के लिए लिस्ट तैयार करने में जुटी है।

र्जन... पकड़े गए चार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। रैकेट का सरगना रेस्टोरेंट संचालक फरार है। जांच में मिले इनपुट ओर मोबाइल पर मिले नंबरों के जरिए सेक्स रैकेट से जुड़े लोगों को ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही इस रैकेट से जुड़े सफेदपोशों का भी खुलासा किया जाएगा।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story