रीवा

REWA : छात्र की पीट-पीट कर हत्या से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

REWA : छात्र की पीट-पीट कर हत्या से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
x
रीवा (REWA NEWS) : शहर के विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत जनता कालेज गेट के पास गुरूवार की शाम एक युवक के साथ बेदम मारपीट की गइ्र्र। घायल युवक को ईलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जंहा युवक की मौत हो गई। 

रीवा (REWA NEWS) : शहर के विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत जनता कालेज गेट के पास गुरूवार की शाम एक युवक के साथ बेदम मारपीट की गइ्र्र। घायल युवक को ईलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जंहा युवक की मौत हो गई।

दोस्तो पर हत्या का आरोप

मृतक युवक की पहचान करण कुशवाहा निवासी आंनद नगर बोदाबाग के रूप में की गई है। करण कुशवाहा मार्तण्ड स्कूल में कक्षा 11 वी की छात्र था। वह घर से बाइक में पेट्रोल डालवाने के लिये निकला था। घर के लोगो का कहना है कि उसके दोस्त साथ ले गये थे और उसके साथ मारपीट करके हत्या कर दिये है। पुलिस हत्या मामले की जांच कर रही है।

तालाब में मिला युवक का शव

इसी तरह सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत खड्रडा तालाब में लापता युवक प्रभाकर रावत की लाश पाई गई है। घर के लोगो ने बताया कि प्रभाकर रावत दो दिन पूर्व घर से दवा दुकान डूयुटी करने के लिये निकला था। घर नही लौटने पर उसकी तालाश वे करते रहे और कोतवाली थाना में रिर्पोट किये थे।

हत्या का अरोप

मृतक परिवार के लोगो का आरोप है कि यह आत्महत्या नही बल्कि हत्या है। उसकी हत्या करके शव को तालाब में डाल दिया गया है। कारण यह कि घर में उसका किसी से कोई विवाद नही था। पुलिस मर्ग कायम करके जांच कर रही है।

Next Story