रीवा

रीवा: ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, युवक की गई जान

Anuppur MP News
x
Accident In Rewa: मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा स्कॉर्पियों में फंसे दोनो युवकों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया।

MP Rewa News: बिछिया थाना अंतर्गत चिरहुला मंदिर के समीप बीती रात रीवा से गुढ़ जा रही स्कॉर्पियो खड़े ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना के कारण स्कॉर्पियो सवार एक युवक की जहां मौत हो गई वहीं दूसरा व्यक्ति घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक और घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। घायल की हालत सामान्य बताई गई है।

पुलिस ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार नमन सिंह 26 वर्ष पोखरी टोला अपने मित्र वरूण पटेल के साथ रीवा से गुढ़ की तरफ जा रहे थे। चिरहुला मंदिर के समीप पहुंचते ही चालक अमन उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुई स्कॉर्पियो खड़े ट्रक से टकरा गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा स्कॉर्पियों में फंसे दोनो युवकों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे दोनो घायलों का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने नमन को जहां मृत घोषित कर दिया वहीं वरूण की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story