रीवा

Rewa: बाइक की ठोकर से स्कूटी सवार मीडियाकर्मी की मौत

Rewa: बाइक की ठोकर से स्कूटी सवार मीडियाकर्मी की मौत
x
स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायल अटल को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया।

Rewa: सिटी कोतवाली अंतर्गत खाम्हा मोड़ के समीप बीती रात बाइक की ठोकर से स्कूटी सवार मीडियाकर्मी की मौत हो गई। मृतक अटल शुक्ला पुत्र हरीशंकर शुक्ला 39 वर्ष निवासी झगरी थाना रामपुर नैकिन सीधी के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया है कि स्कूटी सवार अटल शुक्ला मीडियाकर्मी थे। वह बीती रात रीठी से रीवा की तरफ जा रहे थे। खाम्हा मोड़ के समीप पहुंचते ही जैसे ही स्कूटी को सामने से आ रही बाइक ने ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायल अटल को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

शोक की लहर

मीडियाकर्मी अटल की मौत के बाद क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है। रीवा के साथ ही सीधी जिले में भी शोक संदेश देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसके अलावा सोशल मीडिया में भी अटल की मौत पर लोग शोक संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story