रीवा

रीवा: सगाई से पहले लड़की के साथ बाजार में हुआ कांड, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: सगाई से पहले लड़की के साथ बाजार में हुआ कांड, पढ़िए पूरी खबर
x
आई जी कार्यालय में मंगलवार को आए परिजनों ने लापता बेटी की तलाश के लिए पुलिस महानिरीक्षक से मदद की गुहार लगाई है।

रीवा। आई जी कार्यालय में मंगलवार को आए परिजनों ने लापता बेटी की तलाश के लिए पुलिस महानिरीक्षक से मदद की गुहार लगाई है। परिजनों ने बताया कि लड़की की सगाई की तारीख तय थी, वह अपने भाई के साथ खरीददारी के लिए मार्केट गई जहां समय अधिक लगने के कारण भाई घर आ गया जिसके बाद बेटी लापता हो गई।

पीड़ित परिवार ने बताया कि उसकी लड़की का अपहरण किया गया है, सिटी कोतवाली थाना में आरोपी के संबंध में उनके द्वारा जानकारी भी दी गई है, इसके बावजूद पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही है। बंसल बस्ती थाना सिटी कोतवाली निवासी लापता लड़की की मां ने जानकारी दी कि एक फरवरी की दोपहर 01 बजे उसकी बेटी अपने भाई के साथ खरीददारी के लिए गई थी। 5 फरवरी को उसकी सगाई थी। यह अपनी सहेली संजना की दुकान में समान खरीद रही थी।

इसी दौरान वह अपने भाई देव बक्सरिया से बोली कि हमको अभी समय लगेगा। जब में सामान ले लूंगी तो फोन करूंगी तो तुम आ जाना, जिससे भाई वापस आ गया। जब शाम तक उसका फोन नहीं आया तो घर वालों ने तलाश शुरू की। पीड़ित परिवार ने नामजद संदेही की जानकारी पुलिस को दी साथ ही संदेही भी अपने यर में नहीं है, जिससे आशंका है कि उसी ने उनकी लड़की को बंधक बनाया है। मामले में पीड़ित परिजनों ने पुलिस से कड़ाई से जांचकर मदद की अपील की है।

Next Story