रीवा

रीवा: सरपंच पति की लाठी से बेदम पिटाई, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

रीवा: सरपंच पति की लाठी से बेदम पिटाई, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस
x
Rewa MP News: चोरहटा थाना अंतर्गत करहिया नं. 1 में सरपंच पति की लाठी से बेदम पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

Rewa MP News: चोरहटा थाना अंतर्गत करहिया नं. 1 में सरपंच पति की लाठी से बेदम पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मारपीट की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 327, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि चोरहटा निवासी लल्ली साकेत की गत दिवस आरोपियों ने पुरानी रंजिश के कारण पिटाई कर दी थी। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर लल्ली साकेत, गांव के ही सरपंच पति भोला रावत के साथ थाने शिकायत करने जा रहा था। इसी दरमियान आरोपियों ने सरपंच के मोबाइल में फोन में करके समझौते की बात कही।

इसके बाद बिना रिपोर्ट लिखाए सरपंच और फरियादी अपने गांव पहुचें। इसी दरमियान आरोपियों ने समझौता करने की बजाय फिर से लल्ली साकेत की पिटाई शुरू कर दी। बीच बचाव करने पहुंचे सरपंच पति भोला रावत की भी आरोपियों ने बेदम पिटाई कर दी। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराने के बाद पुलिस द्वारा घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां से दोनो घायलों की सामान्य हालत होने के कारण उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

गिरफ्तारी की मांग, एसपी को सौंपा आवेदन

बताया गया है कि आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर बीते दिवस ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंपा। एसपी द्वारा ग्रामीणों को शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है।

कहीं चुनावी रंजिश तो नहीं

बताया गया है कि करहिया नं. 1 की निवासी रेखा रावत को ग्रामीणों द्वारा निर्विरोध सरपंच बनाया गया है। इसी बात को लेकर क्षेत्र के कुछ लोग सरपंच पति भोला रावत और उसके सहयोगियों से रंजिश रखते थे। इसी कड़ी में आरोपियों ने पहले तो लल्ली साकेत की पिटाई की इसके बाद सरपंच पति भोला रावत पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

वर्जन

सरपंच पति पर हमला किए जाने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

अवनीश पाण्डेय, थाना प्रभारी चोरहटा

Next Story