रीवा

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा रीवा का संजय गांधी अस्पताल, फिर चौथी मंजिल से युवक ने कूदने का किया प्रयास

rewa mp news
x
रीवा (Rewa) के एसजीएमएच (SGMH) अस्पताल में युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया है ।

एक बार फिर गुरूवार को संजय गांधी अस्पताल (SGMH) के चौथी मंजिल से एक युवक कूद का आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच सुरक्षा कर्मियों की नजर उस पर पड़ गई और उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

ईलाज के लिए लाया गया था युवक

बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने का प्रयास करने वाला युवक रीवा के सेमरिया थाना अंतर्गत भवरा गांव निवासी जीतेन्द्र तिवारी है। वह अस्पताल के चौथी मंजिल में लगी रेलिंग में चढ़ने का जैसे ही प्रयास किया तो सुरक्षा कर्मियों की नजर उस पर पड़ गई और वे समय गंवाये बिना युवक को पकड़ लिए। युवक के पिता राजेन्द्र तिवारी ने बताया कि उनके पुत्र की मानसिक हालत ठीक नही है। जिसके चलते उसे मानसिक रोगी विभाग में ईलाज कराने के लिए अपने बड़े बेटे के साथ अस्पताल लेकर पहुचे थे।

बाथरूम के बहाने निकला युवक

परिजनों ने बताया कि वह बाथरूम जाने की बात कह कर निकला और जब थोड़ी देर तक नही लौटा तो उसकी वे तलाश करते रहे। दो घंटे से बच्चे की तलाश में भटक रहे थें।

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा अस्पताल भवन

रीवा संजय गांधी अस्पताल का बहुमजिला भवन सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है। इसके पूर्व एम्बुलेंस के चालक ने अस्पताल के तीसरे मंजिल से छलांग लगा कर मौत को गले लगा लिया था। वही अब मानसिक रोगी आत्महत्या का कदम उठा रहा था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story