रीवा

Rewa Rojgar Mela 2023: रीवा में रोजगार मेला 19 जनवरी को, Paytm और Flipkart जैसी कंपनियां होंगी शामिल

Rewa Rojgar Mela News
x
Rewa Rojgar Mela 2023: रीवा में रोजगार मेला 19 जनवरी को आयोजित किया जा रहा है।

Rewa Rojgar Mela 2023: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) रोजगार दिवस (Rojgar Diwas) कार्यक्रम के तहत रीवा जिले के बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से कलेक्टर मनोज पुष्प (Collector Manoj Pushp) के निर्देशन में 19 जनवरी को जिला रोजगार कार्यालय में रोजगार मेला आयोजित किया गया है।

यह कंपनियां होंगी शामिल

उप संचालक रोजगार अनिल दुबे ने बताया कि रोजगार मेले में पेटीएम सर्विस प्राइवेट लिमिटेड, फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस तथा फ्लिपकार्ट कंपनियों द्वारा रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। रोजगार मेले में शामिल होने के लिए बेरोजगार युवक-युवतियां प्रात: 11 बजे से अपरान्ह 2 बजे तक अपना पंजीयन करा सकते हैं।

यह रहेगी पात्रता

उप संचालक ने बताया कि रोजगार मेले में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी को बारहवीं या उससे अधिक की कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए तथा उसकी आयु 18 से 35 वर्ष के बीच हो।

उन्होंने बताया कि कंपनी में चयन के उपरांत अभ्यर्थी को 11 हजार से 13 हजार रूपये तक वेतन एवं परिलब्धियां कंपनी के नियमानुसार देय होंगी।

यह डाक्यूमेंट्स हैं जरूरी

इच्छुक अभ्यर्थी अपने साथ मूल अंकसूची की छायाप्रति, निवास प्रमाण पत्र की छायाप्रति, आधार कार्ड, वोटर आईडी, रोजगार कार्यालय का जीवित पंजीयन एवं नवीनतम पासपोर्ट साइज के 2 फोटोग्राफ लेकर आये।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story