NEWS/43-loot.jpg

Rewa : मीटर रीडर के भेष में घुसे लुटेरे, घरवालों को बनाया बंधक, लाखों का माल लूटा

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
10 Jun 2021

रीवा (Rewa) : सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रतहरा में बदमाशों ने एक परिवार को चाकू की नोक पर बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बदमाश मीटर रीडिंग लेने के बहाने आए और  आरोपियों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बनाया. यही नहीं तकरीबन 1 लाख नगदी, 3 किलो चांदी सहित पंद्रह तोला सोना लेकर फरार हो गए.

पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है बताया जाता है की मीटर रीडिंग के बहाने आए बदमाशों ने घर वालों को चाकू की नोंक पर रख घंटों लूटपाट की. दिनदहाड़े इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पहुंची और मामले की पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है.

पूरे जिले में नाकाबंदी कर बदमाशों कि तलाश जारी है. घटना सिटी कोतवाली थाने के रतहरा मोहल्ले की है. जहां 65 वर्षीय दिवाकर प्रसाद मिश्रा अपने परिवार के साथ घर में ही मौजूद थे. तकरीबन दोपहर करीब 2 बजे 2 की संख्या में नकाबपोश बदमाश मीटर रीडिंग के बहाने घर मे घुसते ही वृद्ध पर चाकू से हमला कर देते है. घर मे शोर शराबा सुनकर पत्नी व बेटी जैसे हि कमरे के बाहर आतीं हैं बदमाशों ने उनको भी चाकू की नोक पर बंधक बना लिया.

दोनों ही बदमाशों ने अपना चेहरे गमछे से ढके हुए थे पूरे घर की तलाशी के बाद में पीड़ित से अलमारी की चाभी छीनकर उसके अंदर रखे करीब एक लाख रुपये नकद, तीन किलो चांदी, एक सोने का मंगलसूत्र,पांच अंगूठीयां, कान का बाला लुट कर बदमाश उनसे एक चेक में साइन करवा ही रहे थे कि उसी समय दूध वाला आ गया. जिसको देखकर वे घबरा गए और मौके से फरार हो गए बदमाशों के चंगुल से आजाद हुए पीडि़तों कि सूचना मिलते हि पुलिस जांच में जुटी है।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

दिन दहाड़े हुई लूट की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर बदमाशों कि तलाश शुरू कर दी है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER