रीवा

रीवा सड़क दुर्घटना / साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा घुसा बाइकर, मौत

Sandeep Tiwari
21 July 2021 3:43 PM GMT
रीवा सड़क दुर्घटना / साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा घुसा बाइकर, मौत
x
रीवा सड़क दुर्घटना (Rewa Road Accident) / रीवा. अनियंत्रित होकर डिवाइडर में बाइक टकराने से अधेड़ बाइकर की उपचार के दौरान मौत हो गई है. बाइकर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में सड़क के डिवाइडर से जा टकराया था. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में संजय गाँधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था. 

रीवा सड़क दुर्घटना (Rewa Road Accident) / रीवा. अनियंत्रित होकर डिवाइडर में बाइक टकराने से अधेड़ बाइकर की उपचार के दौरान मौत हो गई है. बाइकर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में सड़क के डिवाइडर से जा टकराया था. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में संजय गाँधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था.

मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार को शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी के समीप हुई है. श्यामलाल कोरी पिता गणेश कोरी (54) निवासी बिछरहटा मऊगंज बीते दिवस हनुमना बाजार गया था, बाजार से वापस आते वक़्त जैसे ही वह खटखरी के समीप पहुंचा एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में सड़क के डिवाइडर से जा टकराया और सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया.

आनन-फानन घटना की सूचना राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने श्यामलाल को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसे एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई. बुधवार की सुबह करीब 11 बजे पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Next Story
Share it