रीवा

Rewa Road Accident: स्कूटी सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर

Rewa Road Accident: स्कूटी सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर
x

Rewa Road Accident: स्कूटी सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर

कटरा से प्रयागराज की ओर जा रहे स्कूटी सवार को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी, एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई है

Rewa Road Accident News: रीवा। रीवा के कटरा से प्रयागराज (Rewa To Prayagraj) की ओर जा रहे स्कूटी सवार को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सड़क हादसे में हुए घायल को गंगेव स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को संजय गांधी अस्पताल रीवा (SGMH, Rewa) के लिए रेफर कर दिया गया है। वही मृत युवक के शव को स्वास्थ्य केंद्र के मर्चुरी में रखवाया दिया गया है। खबर लिखे जाने तक युवकों के संबंध में शिनाख्त नहीं हो पाई है।

प्रयागराज की ओर जा रहे थे स्कूटी सवार

स्कूटी सवार युवक शनिवार रात करीब 7ः30 बजे रीवा जिले के कटरा से प्रयागराज की ओर जा रहे थे। जैसे ही बाईपास के पास पहुंचे सामने से आ रहे ट्रक ने स्कूटी सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी और हादसे का शिकार हो गए। ऐसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा घायल हो गया है।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

घटना के पश्चात राह चल रहे लोगों ने सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को दी। साथ ही लोगों ने एक्सीडेंट करने वाले ट्रक को रोक लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

अस्पताल ले गई पुलिस

मौके पर पहुंची गढ़ पुलिस ने घायल तथा मृतक युवक को गंगेव अस्पताल ले गई। जहां मृतक के शव को मर्चुरी में रखवा दिया गया। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद एस जी के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस घटना में घायल हुए युवकों की पहचान में जुटी हुई है।

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा स्कूटी सवार दोनों युवकों के बारे में पूछताछ की गई। लेकिन लोगों ने अनभिज्ञता जाहिर की है। ऐसे में पुलिस स्कूटी नंबर के माध्यम से शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story