रीवा

रीवा: बस की चपेट में आने से सवारी की गई जान

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

घटना के बाद बस का चालक रीवा की तरफ आने वाली एक बस में घायल युवक को बैठा दिया। संबंधित बस के चालक ने युवक को एसएएफ चौराहे के पास उतार दिया।

रीवा: बस की चपेट में आने से सवारी की मौत हो गई। मृतक राममणि दाहिया पुत्र जमुना प्रसाद दाहिया 45 वर्ष निवासी शहपुरा थाना रामनगर सतना के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। यह हादसा बीती शाम सतना जिले के ताला थाना अंतर्गत आनंदनगर का बताया गया है।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया है कि बीते दिवस राममणि रीवा आया था। रीवा से रामनगर चलने वाली ज्वालामुखी ट्रेवल्स में बैठक कर वह अपने गांव जा रहा था। आनंदनगर के समीप बस खड़ी हुई। जिस पर युवक बाथरूम करने चला गया। बताते हैं कि बाथरूम करने के बाद जैसे ही युवक बस के पास पहुंचा बस चल दी। इसी दरमियान युवक का पैर फिसला और वह बस की चपेट में आने से घायल हो गया।

दूसरी बस में बैठा कर भेजा रीवा

घटना के बाद बस का चालक रीवा की तरफ आने वाली एक बस में घायल युवक को बैठा दिया। संबंधित बस के चालक ने युवक को एसएएफ चौराहे के पास उतार दिया। इस दौरा बस में सवार कुछ यात्रियों ने मानवता का परिचय देते हुए ऑटो करके युवक को संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया। बताते हैं कि सही समय पर उपचार न मिल पाने के कारण युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों में आक्रोश

घटना को लेकर मृतक के परिजनों में बस चालक के खिलाफ काफी आक्रोश है। परिजनों की माने तो इस घटना के लिए बस का चालक और परिचाल पूरी तरह से जिम्मेदार है। बस चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के कारण यह हादसा हुआ है। परिजनों ने आरोपी चालक और परिचालक को घटना का जिम्मेदार मानते हुए इसकी शिकायत थाने में करने की बात कही है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story