रीवा

रीवा: थाने से हथकड़ी खोलकर फरार हुआ रामपाल, दर-दर तलाश रहा थाना स्टाफ

रीवा: थाने से हथकड़ी खोलकर फरार हुआ रामपाल, दर-दर तलाश रहा थाना स्टाफ
x
MP Rewa News: रीवा जिले के मनगंवा थाना से हथकड़ी खोलकर एक आरोपी फरार हो गया है.

MP Rewa News: पुलिस सुरक्षा तोड़कर बदमाशों के फरार होने के मामले लगातर रीवा में आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जिले के मनगवां थाना (Mangawan Thana Rewa) से प्रकाश में आ रहा है। जहां एक आरोपी हथकड़ी खोलकर थाना से फरार हो गया। खबरों के तहत फरार हुआ आरोपी रामपाल उर्फ पिंटू है और वह मनगवां थाना के टिकुरी गांव का रहने वाला है। हालांकि पुलिस द्वारा अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि अभी नहीं की गई है।

पुलिस सरगर्मी से कर तलाश

थाना से हथकड़ी खोलकर फरार हुए आरोपी की तलाश करने के लिए मनगवां थाने का पूरा स्टाफ जुटा हुआ है और वह चप्पे-चप्पे पर आरोपी की तलाश कर रहा है। जिस तरह से आरोपी को कुछ पता नही चल पा रहा है माना जा रहा है कि वह किसी वाहन में सवार होकर दूसरे राज्य की ओर कूच कर गया, बहरहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

नशीली सिरप के तस्करी करते पकड़ा गया था आरोपी

जानकारी के तहत टिकुरी निवासी रामपाल को पुलिस ने एक दिन पूर्व यानि की सोमवार की शाम नशीली कफ सिरप की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसे थाना में हथकड़ी लगाकर पुलिस कर्मी बैठाए हुए थे। खबरों के अनुसार पुलिसकर्मियों ने हथकड़ी लगाने के बाद उसकी चाभी वहीं पास के दराज के रख दिया। आरोपी ने चाभी पर नजर गड़ाए रखी जिस समय स्टाफ की ड्यूटी बदली तब आरोपी ने इसका फायदा उठाकर हथकड़ी खोलकर मौका देखते ही फरार हो गया।

Next Story