रीवा

रीवा: 13 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी पर 5 हजार का ईनाम...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
रीवा: 13 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी पर 5 हजार का ईनाम...
x
रीवा: 13 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी पर 5 हजार का ईनाम...रीवा। जनपद पंचायत गंगेव के बहुचर्चित कराधान के लगभग 13 करोड़ की

रीवा: 13 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी पर 5 हजार का ईनाम…

रीवा। जनपद पंचायत गंगेव के बहुचर्चित कराधान के लगभग 13 करोड़ की राशि के घोटाले का आरोपी बाबू राजेश सोनी एवं पार्टनर वेंडर शिवशक्ति मटैरियल सप्लायर नागेंद्र सिंह जो लगभग 5 माह से फरार है।

रीवा कलेक्टर के निर्देशानुसार सीईओ गंगेव द्वारा 26.08.20 को राजेश सोनी एवं शिवशक्ति वेंडर के मालिक नागेंद्र सिंह एवं अन्य संदिग्ध के खिलाफ मनगवां थाने में 420, 409, 120 बी/66 सी/66 डीआईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

जिसमें प्रकरण में सह आरोपी वेंटर नागेंद्र सिंह की बेटी मढ़ीकला पंचायत की ग्राम रोजगार सहायक प्रतिभा सिंह को मनगवां पुलिस ने 27.08.20 गिरफ्तार कर रीवा न्यायालय में पेश किया गया था। उन्हें पद से पृथक किया जा चुका है।

रीवा: 13 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी पर 5 हजार का ईनाम...

वहीं राजेश सोनी की अग्रिम जमानत मामले में उच्च न्यायालय में सुनवाई नियत थी जिसे उच्च न्यायालय निरस्त कर दिया गया है। मामले में पुलिस अधीक्षक फरार आरोपी राजेश सोनी एवं नागेंद्र सिंह पर 5000-5000 रुपये का ईनाम घोषित किया गया है।

आखिर कहां गुम हो गया बाबू

पांच माह से फरार बाबू को पुलिस नहीं ढूंढ़ पाई है। क्या बाबू जिला छोड़कर चला गया, या प्रदेश छोड़कर फरार है। जिस पुलिस नहीं ढूंढ़ पा रही है। अथवा यह कहा जाय पुलिस ने अब गिरफ्तारी को लेकर दिलचस्पी नहीं दिखाई है। एक तृतीय श्रेणी के जनपद के कर्मचारी को पुलिस को पकड़ने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

रीवा को रेलवे ने दी एक और नए ट्रेन की सौगात, लम्बे समय से थी मांग…

रीवा : आरक्षक ने कहा कि रुपये दो अन्यथा दर्ज होगा मामला, थाना प्रभारी बोले आरक्षक सर्वेसर्वा

खनिज का अवैध परिवहन रोकने बनाए गए जांच दल : SATNA NEWS

Next Story