रीवा

रीवा: महिला थाना प्रभारी की मारपीट से गर्भवती महिला का हुआ गर्भपात, वीडियो वायरल कर महिला ने बताई आपबीती

rewa latest news
x
मारपीट के बाद गर्भवती महिला को गर्भपात (Abortion) हो गया।

रीवा: शहर की महिला थाना प्रभारी पर गर्भवती महिला से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। मारपीट के बाद गर्भवती महिला को गर्भपात (Abortion) हो गया। ऐसा आरोप पीड़ित महिला दुर्गावती ने सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल वीडियो (Viral Video) में कही है। फिलहाल महिला द्वारा लगाए गए आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

क्या है वीडियो में

सिंगरौली निवासी दुर्गावती ने गत दिवस अपने वायरल वीडियो (Viral Video) में कहा कि शनिवार को एक युवती मेरे पास पारिवारिक समस्या को लेकर आई थी। मैं युवती को लेकर महिला थाने गई। जहां महिला थाना प्रभारी प्रियंका पाठक ने शिकायत दर्ज करने की बजाय मुझसे विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान महिला थाना प्रभारी ने न सिर्फ मेरी पिटाई की बल्कि थाने में पदस्थ अन्य पुलिसकर्मियों से भी मेरी पिटाई करा दी। मुझे दो माह का गर्भ था। मारपीट के कारण मुझे दर्द हुआ। इसी मारपीट के कारण मेरा गर्भपात (Abortion) हो गया। इस वायरल वीडियो के सोशल मीडिया (Social Media) में आने के बाद चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया।

हंगामा करने के कारण भेजा जेल

महिला थाना प्रभारी प्रियंका पाठक ने बताया कि महिला थाने आई थी। लेकिन मेरे थाना क्षेत्र का मामला न होने के कारण मैने प्रकरण दर्ज नहीं किया। लेकिन महिला दुर्गावती जबरजस्ती प्रकरण दर्ज कराना चाह रही थी। महिला द्वारा हंगामा प्रदर्शन भी किया गया। जिसके कारण महिला के खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया। अस्पताल ले जाने के पहले महिला का मेडिकल परीक्षण भी संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital Rewa) में हुआ था। इस दौरान गर्भपात होने (Abortion) जैसी कोई बात सामने नहीं आई।

क्यों गई थी महिला थाने

बताया गया है कि महिला दुर्गावती अन्नदाता कारीगर पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष है। सिंगरौली की रहने वाली एक युवती अपनी पारिवारिक समस्या के कारण दुर्गावती के पास गई थी। दुर्गावती को लेकर युवती महिला थाने आई थी। जहां युवती आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराना चाह रही थी। बताते हैं कि पूर्व में भी एक बार युवती महिला थाने आई थी। युवती ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। लेकिन मामले में सुलह करा दी गई थी। युवती को महिला थाना प्रभारी पर विश्वास था। जिसके कारण वह फिर से महिला थाना आई थी।

वर्जन

महिला थाना प्रभारी पर एक महिला ने मारपीट का आरोप लगाया है। इसके अलावा वायरल वीडियो में महिला ने मारपीट के बाद गर्भपात होने की बात भी कही है। इस मामले की जांच डीएसपी हेडक्वार्टर द्वारा की जा रही है। जांच के बाद घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा।

शिवकुमार वर्मा एएसपी रीवा

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story