रीवा

रीवा के प्रमीश सिंह का कॉमनवेल्थ चैम्पियनशिप न्यूजीलैंड में चयन

रीवा के प्रमीश सिंह का कॉमनवेल्थ चैम्पियनशिप न्यूजीलैंड में चयन
x
Prameesh Singh Rewa: एमपी रीवा के खैरा गांव में रहने वाले प्रमीश सिंह का Commonwealth Powerlifting & Bench Press में चयन हुआ है.

Prameesh Singh Rewa: एमपी के रीवा जिले के खैरा गांव में रहने वाले प्रमीश सिंह का Commonwealth Powerlifting & Bench Press में चयन हुआ है. मध्य प्रदेश के टोटल 13 खिलाडियों को Commonwealth Classic & Equipped Sub Junior, Junior, Open & Masters (Mens & Women) Powerlifting & Bench Press Championship के लिए चुने गए हैं. जिनमे से एक नाम रीवा के प्रमीश सिंह का भी है.


Powerlifting India की तरफ से मध्य प्रदेश के पॉवर लिफिटंग एसोसिएशन के सेक्रेटरी को लेटर जारी करते हुए बताया गया है कि एमपी के 13 खिलाडियों का चयन न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में होने वाले Commonwealth Powerlifting & Bench Press Championship में हुआ है.

रीवा के प्रमीश सिंह का कॉमनवेल्थ में चयन

बता दें कि रीवा जिले के छोटे से गांव से निकले उभरते एथिलीट प्रमीश सिंह का कॉमनवेल्थ पॉवरलिफिटंग एंड ब्रेंचप्रेस चैंपियनशिप ऑकलैंड, न्यूजीलैंड के लिए सिलेक्शन हुआ है. उन्होंने पॉवरलिफिटंग में कई ख़िताब जीते हैं. हाल ही में प्रमीश ने केरला में हुई चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता था. उन्होंने जूनियर 105Kg की कैटेगरी में Squat में 235 Kg, Bench-press में 165, Deadlift में 245 यानि टोटल 665Kg वजन उठाया था.


अब प्रमीश नूजीलैंड के ऑकलैंड में होने वाले Commonwealth Powerlifting & Bench Press Championship में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। प्रमीश की उम्र 22 साल है और वह 105Kg कैटेगरी में Powerlifting करते हैं. बता दें कि Commonwealth Classic & Equipped Sub Junior, Junior, Open & Masters (Mens & Women) Powerlifting & Bench Press Championship 24 नवंबर से लेकर 4 दिसंबर के बीच होने वाली है.

Next Story