रीवा

रीवा पुलिस इस उत्कृष्ट कार्य के लिए होगी पुरस्कृत, ईनाम के राशी की हुई घोषणा

Viresh Singh Baghel
12 Oct 2021 5:39 AM GMT
रीवा पुलिस इस उत्कृष्ट कार्य के लिए होगी पुरस्कृत, ईनाम के राशी की हुई घोषणा
x
रीवा एसपी ने अपने सहयोगियों को पुरस्कार देने की घोषणा की है।

रीवा। उत्कृष्ट कार्य करने वाले रीवा के पुलिस कर्मी अब ईनामी राशी की पुरस्कार से नवाजे जाएगें। इसके लिए रीवा एसपी नवनीत भसीन (SP Navneet Bhasin) ने ईनामी राशी की सूची भी जारी कर दी है। जिसके तहत काम करने वाले पुलिस कर्मीयो को ईनाम दिया जाएगा।

वारंट तमीली पर दी जाएगी ईनामी राशी

जारी सूची के तहत स्थायी वारटियों की तामीली पर पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की गई है। जिसके तहत एक वर्ष से दस वर्ष से ज्यादा के वांरट की तामीली करने वाले पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को एक हजार से सात हजार रूपये तक की ईनामी राशी पुलिस विभाग के द्वारा दी जाएगी। दरअसल वारंट तामीली के मामलें लगातार पेंडिंग हो रहे है तो वही मामलो को निपटाने तथा काम में तेजी लाने के उद्देश्य से एसपी श्री भसीन ने इसके लिए अपने विभागों के लोगो को उनके कार्यो के हिसाब से ईनाम देने की घोषणा की है। जिससे पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों में वारंट तामिली को लेकर ज्यादा रूचि बढ़ सके और वे इसमें तेजी से काम करते हुए वांरट की तामिल करा सकेगे।

ईनाम घोषित

एसपी के द्वारा वांरट तामिली के लिए जो ईनाम की राशी घोषित की गई हैं। उसके तहत 01 से 03 वर्ष तक के वारंट तामिल होने पर 1000 रूपये, 03 से 05 वर्ष के वारंट तामिली पर 3000 रूपये, 05 से 07 वर्ष के वांरट तामिल पर 4000 रूपये, 07 से 10 वर्ष तक के वारंट तामिल पर 5000 हजार रूपये एवं 10 वर्ष से अधिक के स्थायी वांरट तामिल होने पर संबधित को 7000 रूपये का ईनाम दिया जायेगा। पुलिस विभाग के द्वारा जारी की गई ईनाम की घोषणा के साथ ही विभाग में काम को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि इस उत्कृष्ट कार्य एवं पुरस्कार पाने के लिए विभाग के लोग जी तोड़ मेहनत करके वारंट तामिली में गति लाएंगे।

Next Story
Share it