रीवा

रीवा: शराब दुकान में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

MP Rewa News: अस्पताल चौकी पुलिस की माने तो युवक गूंगा था.

MP Rewa News: अमहिया थाना अंतर्गत शराब दुकान में बीती रात एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक के शव को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां से युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सांप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बीती रात युवक दिनेश कुशवाहा पुत्र बद्री प्रसाद कुशवाहा 30 वर्ष निवासी छत्रपति नगर थाना समान, बीती रात अमहिया थाना क्षेत्र स्थित एक शराब दुकान में गया था। जहां शराब पीते हुए अचानक युवक अचेत हो गया। दुकान संचालक को जब इस बात का पता चला तो वह युवक को लेकर संजय गांधी अस्पताल लेकर गए। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार युवक की शराब दुकान में ही मौत हो गई थी। मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

गूंगा था युवक

अस्पताल चौकी पुलिस की माने तो युवक गूंगा था। वह बोल नहीं सकता था। माना जा रहा है कि अधिक शराब के सेवन से युवक की मौत हुई है। हालांकि पुलिस अभी इस बारे में कुछ नहीं कह रही है। पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

वर्जन

शराब दुकान में एक युवक की मौत की सूचना है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

शिवा अग्रवाल थाना प्रभारी अमहिया

Next Story