रीवा

Rewa : बिना मास्क एवं बेवजह घूमने वालों को पुलिस ने इस तरह सिखाया सबक, वाहन चालकों में खलबली

Rewa : बिना मास्क एवं बेवजह घूमने वालों को पुलिस ने इस तरह सिखाया सबक, वाहन चालकों में खलबली
x
रीवा (Rewa News) :  बिना मास्क एवं बेवजह घूमने वालों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने नया तरीका अपनाया है। शहर के चौराहों में जंहा पुलिस ऐसे वाहन चालकों को समझाइस देने का काम कर रही है वही समझाइस के बाद भी घूमने वाले वाहन चालकों के पहिये की हवा निकाल कर घर में रहने को मजबूर कर रही है। 

रीवा (Rewa News) : बिना मास्क एवं बेवजह घूमने वालों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने नया तरीका अपनाया है। शहर के चौराहों में जंहा पुलिस ऐसे वाहन चालकों को समझाइस देने का काम कर रही है वही समझाइस के बाद भी घूमने वाले वाहन चालकों के पहिये की हवा निकाल कर घर में रहने को मजबूर कर रही है।

शहर के जयस्तंभ चौक, झिरिया तिराहा तथा कालेज चौराहे पर पुलिस की सख्ती देखी गई। जंहा पुलिस कर्मी वाहनों के पहिये से हवा भी निकालते हुये नजर आये।

वाहन चालकों में खलबली

पुलिस की सख्ती से वाहन चालकों में खलबली मच गई। कई वाहन चालक तो वाहन लेकर भागते नजर आये तो वही वाहन चालक दुबारा ऐसी गलती न करने की बात कहते रहे।

ज्ञात हो कि कोरोना कर्फ्यू के चलते दुकाने बंद है। ऐसे में हवा निकलने के बाद वाहन चालको को घर तक वाहन को धक्का लगाकर ले जाने के लिये मजबूर होना पड़ा। पुलिस का कहना है कि शहर में लोग बेवजह घूम रहे हैं। उन्हे बार-बार समझाइस देने के बाद भी अपनी आदत से बाज नही आ रहे है। जिसके चलते वाहन के पहिये की हवा निकाल कर घर में रहने को मजबूर किया जा रहा है।

Next Story