रीवा

रीवा पुलिस ने जब्त किया 5 लाख का गांजा, खेत के रास्ते भाग निकला तस्कर

Rewa News
x
रीवा के गंगेव चौकी पुलिस ने की गांजा के खिलाफ कर्रवाई की है।

Rewa MP News: गांजा तस्कर को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर रही पुलिस के हाथ क्रेटा वाहन एवं उसमें रखा गांजा तो लग गया जबकि तस्कर खेत के रास्ते भागने में सफल हो गया है। यह कार्रवाई रीवा जिले के मनगंवा थाना की गंगेव चौकी पुलिस ने की है। रीवा पुलिस तस्कर की तलाश कर रही है।

5 लाख कीमती है गांजा

एडीशन एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि वाहन से जब्त किया गया गांजा का वजन तकरीबन 45 किलो हैं। जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत लगभग 5 लाख रूपये है। तो वही गांजा तस्करी में उपयोग की गई काले रंग की क्रेटा गाड़ी की जांच के दौरान पाया गया है कि उक्त वाहन छत्तीसगढ़ परिवहन से रजिर्स्टड है।

चौकी पुलिस ने की घेराबंदी

बताया जा रहा है कि एसपी रीवा नवनीत भसीन को गाजा के सबंध में जानकारी प्राप्त हुई थी। उन्होने मनगंवा एवं गगेव चौकी सहित आसपास के थानों की पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पुलिस इसके लिए रात में सक्रिय हो गई और दुबहई गांव के पास जैसे ही काले रंग की क्रेटा वाहन देखी गई, तो गंगेव चौकी प्रभारी मनीषा उपाध्याय अपने हमराहों के साथ वाहन का पीछा करके घेराबंदी कर दी। जिसके चलते तस्कर वाहन को खड़ा करके रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार है गए। पुलिस अब उनके बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story