रीवा

रीवा पुलिस ने जब्त किया ₹430000 कीमत का 43 किलो गांजा, 4 गिरफ्तार

rewa mp news
x
रीवा- जिले की लौर पुलिस ने नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए 4.30 लाख कीमत का 43 किलो गांजा जब्त किया है।

रीवा- जिले की लौर पुलिस ने नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए 4.30 लाख कीमत का 43 किलो गांजा जब्त किया है। पुलिस ने गांजा की तस्करी करने वाले चार आरोपियों को भी पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। नशे के खिलाफ यह कार्रवाई लौर पुलिस द्वारा की गई है।

पुलिस ने बताया क मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार क्रमांक सीजी 04 एचपी 8469 में अवैध तरीके से गांजा ले जाया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी द्वारा इस संबंध में पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन को सूचना दी गई। सूचना के बाद एसपी ने कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए सायबर सेल को भी एक्टिव किया गया।

बताते हैं कि मुखबिर की सूचना के बाद सीधी-मऊगंज मार्ग के तमरी में पुलिस ने चेकिंग लगाई। जैसे ही कार मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे रोक लिया। हालांकि पुलिस को देखते ही कार सवार भागने लगे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को धर दबोचा। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से 43 किलो गांजा की खेप मिली।

ये हैं आरोपी

कार में लोड गांजा के साथ पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें मुख्य तस्कर मृत्युंजय नाथ गुप्ता पुत्र रावेन्द्र नाथ गुप्ता वार्ड नंबर 11 शास्त्री नगर कोतवाली, राजेन्द्र कुमार कोरी पुत्र मोतीलाल निवासी अधियार खोह थाना कोतवाली, दिवाकर कोरी पुत्र शिव प्रसाद कोरी निवासी घोघरा अमिलिया, सुरेश कोरी पुत्र कौशल कोरी निवासी हटवा कमर्जी थाना जिला सीधी शामिल है।

बढ़ रही घटनाए

रीवा जिले में नशे का कारोबार काफी तेजी के साथ फल-फूल रहा है। पुलिस जितनी कार्रवाई करती है उससे अधिक पुलिस के चंगुल से बच कर निकल जाते हैं। सूत्रों की माने तो कई थानों में ऐसे भी पुलिसकर्मी पदस्थ है, जिनकी शह पर जिले में नशे का कारोबार तेजी के साथ बढ़ रहा है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story