रीवा

रीवा पुलिस ने जब्त की 227 शीशी कफ सिरप, आरोपी पुलिस गिरफ्त में

Rewa MP News
x
Rewa MP News: चोरहटा पुलिस ने 227 शीशी कफ सिरप के साथ युवक को पकड़ा है। युवक कफ सिरप बेचने की फिराक में घूम रहा था।

रीवा- चोरहटा पुलिस ने 227 शीशी कफ सिरप के साथ युवक को पकड़ा है। युवक कफ सिरप बेचने की फिराक में घूम रहा था। पकड़े गए युवक को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। युवक के खिलाफ थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है। यह कार्रवाई चोरहटा पुलिस द्वारा केमार हाइवे में उमरी मोड़ के समीप की गई है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि युवक कफ सिरप बेचने की फिराक में उमरी मोड़ के समीप खड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को उमरी मोड़ के समीप घेराबंदी कर धर दबोचा। युवक के पास मौजूद बैग की जब पुलिस ने तलाशी ली तो पुलिस को उसमें से 227 शीशी कफ सिरप मिली। जब्त कफ सिरप की कीमत 34 हजार बताई गई है।

ये है आरोपी

पुलिस ने कफ सिरप के साथ युवक विजय सिंह पुत्र ललन सिंह निवासी केमार थाना रामपुर बाघेलान को पकड़ा है। युवक के पुराने आपराधिक रिकार्ड को पुलिस द्वारा खंगालने का कार्य किया जा रहा है।

बढ़ रही मादक पदार्थों की बिक्री

रीवा जिले में मादक पदार्थों की बिक्री में काफी तेजी के साथ इजाफा हुआ है। विशेष रूप से जिले में कफ सिरप और गांजा की बिक्री काफी जोरों पर है। आए दिन पुलिस द्वारा मादक पदार्थों की बिकी्र के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। इसके बावजूद जिले में मादक पदार्थां की बिक्री की जाती है। गौरतलब है कि मेडिकल स्टोर से कफ सिरप को बेचने का कार्य अधिकतर किया जाता है।

वर्जन

कफ सिरप के साथ पुलिस ने युवक को पकड़ा हैं। पकडे़ गए युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद युवक को जेल भेज दिया गया है।

अवनीश पाण्डेय, थाना प्रभारी चोरहटा

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story