रीवा

रीवा: शिल्पी प्लाजा से पुलिस ने जब्त की 50 हजार कीमत की 11 ग्राम ब्राउन शुगर, आरोपी गिरफ्तार

rewa mp news
x
रीवा के शिल्पी प्लाजा में ब्राउन शुगर की बिक्री कर रहे युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक के पास से पुलिस ने 50 हजार कीमत की 11 ग्राम ब्राउन शुगर और दो हजार रूपए नगद जब्त किया है।

रीवा (Rewa News): शहर के शिल्पी प्लाजा में ब्राउन शुगर की बिक्री कर रहे युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक के पास से पुलिस ने 50 हजार कीमत की 11 ग्राम ब्राउन शुगर और दो हजार रूपए नगद जब्त किया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि शिल्पी प्लाजा में नशीली मादक सामग्री ब्राउन शुगर बेंची जा रही है। सूचना मिलने पर अमहिया पुलिस द्वारा इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देशित किया। अधिकारियों के मार्गदर्शन के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शिल्पी प्लाजा के समीप से आरोपी युवक को धर दबोचा। आरोपी की तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से अवैध मादक सामग्री ब्राउन शुगर मिली।

ये है आरोपी

ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने श्रृषि सिंह पुत्र प्रमोद सिंह 25 वर्ष निवासी पुलिस लाइन अमहिया को पकड़ा है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक से मादक सामग्री को कहां से और किसके लिए लाने के संबंध में पूछताछ की गई। माना जा रहा है कि पुलिस आने वाले दिनों में एक बड़े मामले का खुलासा कर सकती है।

युवाओं में बढ़ी नशे की प्रवृत्ति

युवाओं में काफी तेजी के साथ नशे की प्रवृत्ति बढ़ी है। पहले यह जहां शराब, कफ सिरप, गुटका तक सीमित थी वहीं अब युवा वर्ग की प्रवृत्ति ब्राउन शुगर जैसे मंहगी नशे की तरफ बढ़ने लगी है।

वर्जन

-ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है। युवक को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

हीतेंद्र नाथ शर्मा, थाना प्रभारी सिविल लाइन

Next Story