रीवा

नशे के खिलाफ रीवा पुलिस का बड़ा एक्शन, UP से आ रही कार से 550 शीशी नशीली सिरप बरामद, महिला समेत 5 तस्कर गिरफ्तार

नशे के खिलाफ रीवा पुलिस का बड़ा एक्शन, UP से आ रही कार से 550 शीशी नशीली सिरप बरामद, महिला समेत 5 तस्कर गिरफ्तार
x
रीवा पुलिस ने एक बार फिर नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. यूपी से आ रही कार से 550 शीशी नशीली सिरप के साथ तस्करों को पकड़ा है.

रीवा. रीवा पुलिस ने नशे के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है. जिले की हनुमना पुलिस ने आरटीओ बैरियर के पास चेकिंग के दौरान एक ऑल्टो कार से 550 शीशी नशीली सिरप बरामद की है. इसके साथ ही 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए गिरोह में एक महिला को शामिल कर रखा था. बावजूद इसके भी वे पुलिस की नजर से बच नहीं पाए. सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव के मुताबिक़, शनिवार सुबह एक मुखबिर द्वारा नशीली कफ सिरप की तस्करी की सूचना पुलिस को दी थी. उसने पुलिस को बताया था कि ऑल्टो कार क्रमांक MP 53 CA 7038 में 4 पुरुष और एक महिला भारी मात्रा में नशीली कफ सिरप लेकर यूपी से सीधी की ओर जा रहें हैं. मुखबिर की सूचना पर हनुमना आरटीओ बैरियर के पास पुलिस ने दबिश दी और ऑल्टो कार को रोका. तलाशी के दौरान कार से 550 शीशी नशीली सिरप मिली. कार में सवार सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें एक महिला भी शामिल थी.

पुलिस को भ्रमित करने के लिए महिला का सहारा

तस्कर नशे की तस्करी के लिए नए नए आइडियाज के तहत कार्य करते रहते हैं. इस बार तस्करों ने भ्रमित करते हुए पुलिस की नजर से बचने और बिना पकड़े नशीली सिरप को सीधी तक पहुंचाने के लिए एक महिला का सहारा लिया था. लेकिन वे पुलिस की नजर बच नहीं पाएं. हनुमना आरटीओ बैरियर के पास उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों पर NDPS एक्ट के तहत कार्यवाही की गई एवं धारा 27 साक्ष्य अधिनियम के तहत मेमोण्डम कथन लेख कर कोर्ट में पेश किया है.

ये आरोपी गिरफ्तार

  1. महमूद आलम पुत्र अमीरउल्ला अंसारी (25) निवासी कुशियारी थाना बहरी जिला सीधी,
  2. विनोद कुमार विश्वकर्मा पुत्र रामनाथ विश्वकर्मा (27) निवासी ग्राम कुशियारी थाना बहरी जिला सीधी,
  3. धीरज कुमार तिवारी पुत्र शिव बहोर तिवारी (32) निवासी ग्राम सदला थाना बहरी जिला सीधी,
  4. रविनंदन पुत्र राजकुमार तिवारी (20) निवासी ग्राम कोठार थाना कोतवाली जिला सीधी,
  5. सुनीता पति पुष्पराज प्रसाद पटेल (26) निवासी वार्ड क्रमांक 1 कोतर कला थाना कोतवाली जिला सीधी शामिल है.
Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story