रीवा

नए एसपी के बाद एक्शन में रीवा पुलिस; जाम छलका थें रहे दर्जन भर रईसजादे, हुई ऐसी कार्रवाई

Aaryan Puneet Dwivedi
9 Sep 2021 3:40 AM GMT
नए एसपी के बाद एक्शन में रीवा पुलिस; जाम छलका थें रहे दर्जन भर रईसजादे, हुई ऐसी कार्रवाई
x

नए एसपी के बाद एक्शन में रीवा पुलिस; जाम छलका थें रहे दर्जन भर रईसजादे, हुई ऐसी कार्रवाई

एसपी नवनीत भसीन के आने के बाद फिर शुरू हुआ हांका अभियान, तफ़रीबाजों में हड़कंप, चप्पे-चप्पे पर पुलिस

रीवा। जिले में बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लिए नवागत एसपी नवनीत भसीन (Navneet Bhasin) के निर्देशन में पुलिस द्वारा एक बार फिर रीवा पुलिस (Rewa Police) एक्शन मोड में है। शहर में हांका अभियान शुरू किया गया जिससे तफरीबाजों में हड़कंप मच गया है।

बुधवार की शाम एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा, डीएसपी यातायात मनोज वर्मा के नेतृत्व में पुलिस बल ने शहर के सभी थाना क्षेत्रों में भ्रमण किया। इस दौरान बिना नंबर के मिलने वाले वाहनों की जहां जांच पड़ताल की गई वहीं ठेलों में खड़े असामाजिक तत्वों को भी दौड़ाया गया।

एनसीसी ग्राउंड में जाम छलका रहें थे दर्जन भर युवक

पुलिस टीम सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एनसीसी ग्राउंड पहुंची, जहां एक दर्जन युवक जाम छलका रहे थे। पुलिस को देखते ही सभी ने भागने का प्रयास किया लेकिन पहले से मुस्तैद पुलिस कर्मियों ने एक दर्जन युवकों को पकड़ कर सभी के नाम पते नोट किए और उनके वाहनों को जब्त कर लिया।

बताया जाता है कि पुलिस ने पकड़े गए युवकों से कहा है कि सुबह एनसीसी ग्राउंड की सफाई करें, इसके बाद अपनी गाड़ी लेने थाना पहुंचे। आपको बता दें कि अंधेरा होते ही शहर के कॉलेज चौराहा, एनसीसी ग्राउंड, स्वागत भवन के सामने, शिल्पी प्लाजा के पीछे, पुराने बस स्टैंड रजिस्टार ऑफिस के बगल में, धोबिया टंकी, रतहरा तिराहा, पीटीएस, समान थाना क्षेत्र के इंदिरानगर बगीचा, स्टेडियम, नीम चौराहा, जिला न्यायालय के पास हाकर्स कार्नर जैसे क्षेत्रों में सैकड़ों असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगता है।

यहां नशे का सेवन करने के बाद अपराधों को अंजाम देने की योजनाएं बनाई जाती हैं। पुलिस के द्वारा एक बार फिर चलाए जा रहे हांका अभियान की जानकारी लगते ही असामाजिक तत्वों में हड़कंप मच गया।

अब देखना यह है कि नवागत पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के द्वारा शुरू किया गया हांका अभियान कब तक जारी रहता है। बुधवार को शहर के सभी थाना प्रभारियों ने अपने अपने थाना क्षेत्र में जहां जांच अभियान चलाया वहीं एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा और डीएसपी यातायात मनोज वर्मा के साथ अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल की टीम ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों के साथ साथ आसमाजिक तत्वों के एकत्र होने वाले अड्डों पर दबिश देकर उक्त कार्रवाई की है

Next Story
Share it